हाल ही में वीडिंज के साथ संपन्न हुए टेस्ट सीरिज की जीत में तेज गेंदबाज उमेश यादव ने एक अहम भूमिका निभायी। हैदराबाद टेस्ट के दौरान उन्होंने दोनों पारियों में कुल 10 विकेट लिए और रिकॉर्ड बनाया। उनके इस प्रदर्शन के चलते उन्हें “मैन ऑफ द मैच” के अवॉर्ड से नवाजा गया। वीडिंज के बाद भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि इस दौरे में भी उमेश यादव को टीम में शामिल करना चाहिए।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Great day at practice. Looking forward to the Second Test ✌🏾#IndvWi

A post shared by Umesh Yadav (@umeshyaadav) on

नवभारत टाइम्स की एक खबर के अनुसार, पूर्व कप्तान गावस्कर का मानना है कि टीम में अगर एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को शामिल किया जाए तो यह टीम को मजबूती प्रदान करेगा। गावस्कर का मानना है कि टीम में अगर उमेश यादव को शामिल किया जाएगा तो वे बोलिंग को और धार एवं मजबूती प्रदान करेंगे।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

भारत एवं ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ को ले कर बोले सुनील गावस्कर। कहा तेज गेंदबाज उमेश यादव सलामी बल्लेबाज पृथ्वी और बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत को देखना चाहेंगे टीम में। . . . . . . #australia #india #team #cricketnews #cricket #news #test #match #testmatch #sunilgavaskar #rishabpant #prithvishaw #umeshyadav #viratkohli #msdhoni #bollywoodstars #cricketstar #stars #trending #news #chanakyalive

A post shared by chanakya live (@chanakyalive) on

गावस्कर ने कहा, “उमेश काफी समय से टीम में नहीं हैं। इंग्लैंड दौरे के दौरान तो टीम में वे शामिल थे लेकिन कोई मैच नहीं खेल पाए। वीडिंज के खिलाफ उन्होंने जिस तरह रिवर्स स्विंग कर विकेट चटकाए हैं, वो काबीले तारीफ है। इस गेंदबाजी से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की है।”

ईशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “टीम के पास पहले से ही तेज गेंदबाज हैं। ऐसे में शीर्ष 11 खिलाड़ियों में यादव के लिए जगह बनाना काफी मुश्किल है। लेकिन यादव का टीम में शामिल होने पर कप्तान कोहली और चयनकर्ताओं के लिए काम आसान हो जाएगा।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds