आज से शुरू होने वाले एशिया कप में भारत का नेतृत्व ओपनर रोहित शर्मा कर रहे हैं क्योंकि विराट कोहली को इस वन-डे सीरिज के लिए आराम दिया गया है। कोहली को आराम देने के कारण टीम को थोड़ा कमजोर माना जा रहा है लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को विश्वास है कि कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में देश अपना सातवां एशिया कप जीत सकता है।

 

नवभारत टाइम्स की एक खबर के अनुसार, आज से शुरू होने वाले एशिया कप में कोहली को आराम देने के कारण टीम को कमजोर माना जा रहा है लेकिन पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि अगर रोहित के रिकॉर्ड्स पर नजर डाली जाए तो आप कह सकते हैं कि भारतीय टीम रोहित की कप्तानी में भी एशिया कप पर सातवीं बार कब्जा जमा सकता है।

 

 

View this post on Instagram

 

Hàppý🎂Birthday sir #sauravganguli #sachintendulkar #mahi #virendersehwag #viratkohli

A post shared by Hardik pandya (Cricketer) (@hardikpandya.team) on

आपको बता दें कि भारत का पहला मुकाबला सितंबर 18 को हांगकांग के साथ होना है और उसके बाद अगले ही दिन यानी सितंबर 19 को अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से।

 

 

View this post on Instagram

 

Yesterday’s innings is dedicated to my fallen friend Sudan 🦏 May we find a way to make this world a better place for all of us.

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

गांगुली ने कहा, “देश भले ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अच्छा न खेल पाया हो लेकिन सीमित ओवरों में हम शीर्ष की टीम हैं। बेशक विराट के रहने से टीम मजबूत रहती है लेकिन अगर आप रोहित की कप्तानी पर नजर डालें तो उम्मीद है कि टीम इस बार भी अच्छा प्रदर्शन करेगी और एशिया कप जीत सकती है।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds