क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले “सचिन तेंदुलकर” को आज सोशल मीडिया पर ढेरों बधाईयाँ मिल रही हैं और इस बार कारण है, उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर। अर्जुन वर्तमान में भारतीय अंडर-19 की टीम की ओर से श्रीलंका के दौरे पर हैं। अर्जुन का चुनाव एक ऑलराउंडर के तौर पर हुआ है।

 

जी न्यूज की एक खबर के अनुसार, सचिन को मिल रही बधाईयों का कारण यह है कि उनके बेटे अर्जुन ने श्रीलंका (Srilanka) के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट लिया है। कोलंबो (Colombo) के नॉन डे स्क्रिप्ट क्लब ग्राउंड (Non de script club ground) पर खेले जा रहे इस मैच में अर्जुन ने टीम को शुरूआती सफलता दिलाई है।

अर्जुन ने अपने दूसरे ओवर में और खेल के तीसरे ओवर में कामिल मिसारा (Kamil Misaara) का विकेट लेकर यह सफलता भारत को दिलाई। अर्जुन की अंदर आती गेंद को बल्लेबाज समझ नहीं पाए और गेंद उनकी पैड पर जा लगी। इस प्रकार वे एलबीडब्लयू आउट हो गए।

 

Sorry For late post😴

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar) on

कामिल मिसारा श्रीलंका के फर्स्ट क्लास के क्रिकेटरों में एक बेहतरीन क्रिकेटर माने जाते हैं। विकेटकीपर मदुष्का फर्नांडे (Madushka Fernando) के साथ उन्होंने आउट होने से पहले टीम के लिए 20 रन जोड़े। वहीं अर्जुन ने अपने दो ओवरों की गेंदबाजी में 13 रन देकर एक विकेट हासिल किया। सोशल मीडिया पर अर्जुन और पिता सचिन तेंदुलकर को जमकर बधाईयाँ दी जा रही हैं।

 

 

 

 

 

 

#sachinetendulker @sachintendulkar #arjuntendulkar chota tendulkar jorat #marathimanus

A post shared by Dipak_gawand (@dipak_gawand) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds