भारत-वींडिज के बीच चल रहे दो टेस्ट मैचों की सीरिज के आखिरी मैच में भारत ने मेहमान टीम को 311 रनों पर ही रोक दिया है। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम के बल्लेबाजों की अच्छी खबर ली।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That’s all we’ve got from Day 1 of the 2nd Test. Windies are 295/7 at Stumps #TeamIndia #INDvWI

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही। उनका पहला विकेट 32 के कुल योग पर गिरा। विकेट लेने की शुरूआत अश्विन ने की। फिर क्या था, मेहमान टीम की एक के बाद एक विकेट गिरती चली गई। हालांकि 7वें विकेट के लिए 104 रनों की अच्छी साझेदारी की गई। वेस्टइंडीज की ओर से जेसन होल्डर ने 52 और रोस्टन चेज ने शानदार 106 रनों की पारी खेली।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That’s Lunch on Day 1 of the 2nd Test. Windies 86/3 #TeamIndia #INDvWI

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

एक वक्त ऐसा लग रहा था कि जेस्टन अपना दोहरा शतक पूरा कर लेेंगे। लेकिन शतक पूरा होते ही वे उमेश यादव के शिकार हो गए। भारत की ओर से गेंदबाजी करते हुए उमेश यादव ने शानदार 6, कुलदीप यादव ने 3 और रविचंद्रन अश्विन ने 1 विकेट लिए। कुल मिलाकर वेस्टइंडीज की टीम ने कुल 101.4 ओवरों में 311 रन बनाए।

खेल के दूसरे दिन भारत ने अपनी पहली पारी में ताजा खबर मिलने तक 47 ओवर में चार विकेट के नुकसान ओर 173 रन बना लिए हैं।  ए.राहणे और ऋषभ पंत क्रमशः 19 और 9  रनों पर खेल रहे हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds