कल एशिया कप के ग्रुप बी के मैच में भारत ने हांगकांग को 26 रनों से हराते हुए अपना पहला मैच जीता। वहीं आज भारत का मुकाबला चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्कान से होना है। देखने वाली बात यह है कि पूरे 15 महीने बाद एक-दूसरे के सामने आने वाली टीम कितनी मजबूती से एक-दूसरे पर हमला करती है।

 

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार, आज ग्रुप बी के मैच में भारत-पाक आमने-सामने होंगे जिसका इंतजार दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से है। यह दोनों के बीच होने वाला 130वां वन-डे मैच है। सबसे आखिरी बार भारत-पाक ओवल के मैदान में भिड़े थे। अगर एशिया कप की बात की जाए तो अभी तक भारत ने कुल छह बार एशिया कप पर कब्जा किया है जबकि पाक ने दो बार।

 

 

View this post on Instagram

 

It was important to spend time in the middle, get used to these tough condition and score some runs. All set for the big game tonight #asiacup2018 #teamindia #indvpak

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

भारत की हालिया टीम को देखते हुए कहा जा सकता है कि अनुभव के मामले में भारतीय टीम पाक से ज्यादा मजबूत दिख रही है। विराट की गैरमौजूदगी वाली टीम में धोनी, रोहित शर्मा और शिखर धवन जैसे खिलाड़ी हैं जिनके पास वन-डे का अच्छा खासा अनुभव है। जबकि पाक टीम में शोएब मलिक को छोड़कर किसी के पास भी 100 वन-डे का अनुभव नहीं है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds