हर टीम के जीत-हार का फैसला उनके गेंदबाजों और बल्लेबाजों के कंधों पर होता है। लेकिन टीम के हार जीत की पूरी जिम्मेदारी कप्तान के कंधों पर होती है। कल मुंबई-राजस्थान की बीच सम्पन्न हुए मैच में मुंबई की हार के बाद उनके कप्तान ने अपनी टीम के हार का कारण बताया है।

 

आईएनएस की एक खबर के अनुसार, रोहित शर्मा का मानना है कि कल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनकी टीम की बल्लेबाजी ठीक नहीं थी। उनके अनुसार उनकी टीम ने 167 का जो स्कोर बनाया था उसमें 20 और रनों की जरूरत थी तब वे जीत हासिल कर पाते। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस की चौथी हार थी।

मैच के बाद रोहित ने अपने बयान में कहा कि हार का यह बोझ संभाल पाना आसान नहीं है। गेंदबाजों ने तो अच्छा काम किया लेकिन हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। हमने यह गलती दूसरी या तीसरी बार की है जहाँ हमें सुधार की जरूरत है।

 

‪Rohit Sharma on loss! #RRvMI #IPL2018 ‬#cricket #cricketworld #MI #MumbaiIndians #RohitSharma #cricketworld #T20 #IPL11 #India #RR #MI #IPL

A post shared by CricFit (@cricfit) on

राजस्थान के टीम की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा कि मैच के आखिर तक हम जीत सकते थे। इस फील्ड पर 10 रन प्रति ओवर बनाना आसान नहीं था। इसीलिए हमें 180 से 190 का स्कोर बनाना चाहिए था तभी जाकर हम जीत पाते। राजस्थान के जीत का श्रेय उनके गेंदबाजों को जाता है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds