देश में एयरलाइंस कंपनियों के बीच चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के कारण एयर टिकटों के दाम में लगातार कमी आ रही है। अभी कुछ ही दिन पहले एयरलाइंस के किराए कम होने की खबर आई थी और अब एक बार फिर से टिकटों की कीमत में कमी की गई है। हाल ही में 4 एयरलाइंस अलग-अलग और आकर्षक ऑफर लेकर आई है, तो आइए जानते हैं उन सभी ऑफर्स के बारे में।

नवभारत टाइम्स की एक खबर के अनुसार, मुश्किल दौर से गुजर रहे जेट एयरवेज ने घरेलू किराए में 15 प्रतिशत तक की कमी की है। इसके लिए आपको सितंबर 18 यानी कल तक अपने टिकट बुक करवाने होंगे और पेमेंट के समय क्रेडिट कार्ड या वीजा डेबिट कार्ड का प्रयोग करना होगा।

गोएयर

गोएयर ने द्वारा विकेंड सेल में दिए जाने वाले टिकट की सबसे कम कीमत 799 है। टिकट की बुकिंग आपको सितंबर 17 और 18 को करना होगा। इस दौरान बुक कए गए टिकटों पर आप अक्टूबर 1 से अक्टूबर 20 तक यात्रा कर पाएँगे। हर एयरपोर्ट की छूट प्रतिशत अलग-अलग है।

विस्तारा

विस्तारा ने दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, कोच्चि और पोर्ट ब्लेयर के लिए एक खास सुविधा शुरू की है। विस्तारा द्वारा दिए जाने वाले ऑफर्स के तहत टिकट की शुरूआती कीमत 2,322 है।

एयर एशिया

एयर एशिया द्वारा दिए जाने वाले ऑफर्स के तहत आप 17 से सितंबर 23 तक टिकट बुक कर सकते हैं। इसमें टिकट की कीमत 500, 1000 और 1500 है। कुल निर्धारित 21 जगहों में से आप किसी एक बुकिंग कर सकते हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds