बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ वेस्टर्न के साथ-साथ पारंपरिक परिधानों में भी बेहद आकर्षक लगती हैं। साड़ी, सूट और लहंगे जो भारतीय सभ्‍यता के प्रतीक हैं, नारी के सौंदर्य में चार-चांद लगा देते हैं। नारी का सौंदर्य जितना आकर्षक, सौम्य और शालीन इन परिधानों में लगता है, उतना किसी और में नहीं लगता।

Related image
Credit: olaladirectory

यहाँ आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बतायेंगे जिन्होंने अपने पारंपरिक अवतार से हर किसी को प्रेरित किया। फिर चाहें वे ऐश्वर्या राय बच्चन हो या फिर कंगना रनौत।

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

Image result for pics of aishwarya rai in traditional indian wear
Credit: vogue

बच्चन परिवार की प्यारी बहु ऐश्वर्या अक्सर किसी न किसी समारोह में पारंपरिक परिधान जैसे साड़ी या सूट-सलवार में नज़र आ जाती हैं। उनपर पारंपरिक लुक काफी अच्छा लगता है।

2. सोनम कपूर

Related image
Credit: tribune

सोनम कपूर भी कई मौकों और जगहों में अपने अनोखे अंदाज़ में ही नज़र आती हैं। वे समारोह या जश्न पर किसी न किसी तरीके के नए प्रयोगों के साथ साड़ी या कुर्ती पहने हुए नजर आ ही जाती हैं।

3. विद्या बालन

Related image
Credit: herzindagi

विद्या बालन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कॉटन, कांजीवरम, सिल्क साड़ियों व कुर्ती में ही नजर आती हैं। यही वजह है कि उनका स्टाइल बॉलीवुड की बाकी एक्ट्रैस से काफी जुदा है।

4. दीपिका पादुकोण

Related image
Credit: popxo

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, दीपिका भी कई समारोहों में भारतीय पारंपरिक परिधानों की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आ चुकी हैं।

5. करीना कपूर

Related image
Credit: poojabansal

अगर बात करें पारंपरिक लुक की तो करीना कपूर की खूबसूरती इस लुक में और भी निखर जाती है। कई त्योहारों या समारोहों पर करीना पारंपरिक लुक में नज़र आ चुकी हैं।

6. माधुरी दीक्षित

Image result for pics of दीपिका पादुकोण in traditional indian wear
Credit: quickacnerelief

माधुरी की मनमोहक मुस्कान के दीवाने उनके पारंपरिक लुक की तारीफ़ किये बिना भी नहीं रह सकते। माधुरी को पारंपरिक परिधान ख़ास पसंद हैं और वे अक्सर साड़ी या सूट पहने हुए नज़र आती हैं।

7. रेखा

Image result for pics of रेखा in traditional indian wear
Credit: herzindagi

रेखा हमेशा अपनी कांजीवरम साड़ियों, पारंपरिक आभूषणों, गाढ़े लिप शेड्स और जूड़ों के भिन्न स्टाइल्स के लिए सदा फैशन की दुनिया में छाई रहती हैं। कोई समारोह हो या पार्टी, रेखा को हमेशा अलग-अलग डिजाइन्स की कांजीवरम साड़ियों में देखा जाता है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds