सोशल मीडिआ पर अपने प्रशंसक बनाने के लिए आज होड़-सी मची है। दिनरात इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और स्टाइल पेश करने वाले लोगों  को अपने प्रशंसकों को बढ़ाने के लिए कई साल लग जाते हैं। लेकिन कुछ ही भाग्यशाली लोग होते हैं जो इंटरनेट पर रातों-रात प्रसिद्ध होकर, प्रशंसकों की संख्या में अपने-आप इजाफा कर लेते हैं।  

तो मिलिए इजराइल, तेल अवीव(Tel Aviv, Israel) की 5 वर्षीय इंस्ट्राग्राम स्टार मिया अफालो(Mia Afalo) से जिनके पहले से ही 50,000 से अधिक प्रशंसक हैं।

🖤🖤🖤 hair: @sagidahary

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

यह 5 साल की बच्ची अपने ख़ूबसूरत और लम्बे बालों की वजह से इंटरनेट की सनसनी बन गयी हैं।

Happy purim🎭

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

इस बच्ची के बाल अविश्वसनीय तरीके से बड़े और ख़ूबसूरत हैं, आप इसे देखे बिना नहीं रह पाएंगे। उसका वह सुन्दर राजकुमारी का परिधान और खूबसूरती से बनाये हुए बाल और उनकी सजावट काफी आकर्षक लग रही हैं। इतनी कम उम्र में मिया ने सबका ध्यान अपनी और खींचा हैं।

Ballerina🎀 @sagidahary @avishaghadad_makeup 💗

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

हालाँकि मिया की इस प्रसिद्धि के बारे में लोगों से अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग मिया को इतनी जल्दी स्पॉटलाइट में धकेलने के लिए उसकी माँ की आलोचना कर रहे हैं। उनका मानना हैं कि जिस उम्र में बच्चों को खेलना चाहिए, उस उम्र में यह बच्ची सभी सौंदर्य उत्पादों का इस्तेमाल कर रही हैं और आकर्षक बनकर दुनिया के सामने पेश हो रही हैं। जिससे यह सब चीजे उसके मानसिक स्वास्थ को प्रभावित कर सकती हैं।

❤️

A post shared by Mia Aflalo Shunem (@miaaflalo) on

अन्य लोगो ने भी मिया के बाल उत्पादों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा, 5 साल की बच्ची के बालो पर रसायनयुक्त चीजों से स्प्रे करना बिलकुल सही नहीं हो सकता।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds