एक विज्ञापन कंपनी के सीईओ ने रचनात्मक और उत्साहित कर्मचारियों को नियुक्त किया है, क्योंकि वे अपनी एडिटिंग कौशल को एक अलग ही स्तर पर ले गए हैं और उससे एक बहुत ही प्रसन्न करने वाले मज़ाक के रुप में खेला।

ज़ीव फरबमैन (Zeev Farbman) लाइट्रिक (Lightricks) के सीइओ हैं, एक अत्यधिक व्यस्त विज्ञापन कंपनी। अपने अत्यधिक व्यस्त कार्य और दिनचर्या की वजह से नींद को पहले से ही विशेषाधिकार के रुप में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसलिए वे कहते हैं, जब आप सफलता की सीढ़ियों पर चढ़ते हैं, नींद कुछ ऐसी चीज़ है जिसे आप बहुत मुश्किल से पा सकते हैं।

अपने ऐसे ही एक व्यस्ततम दिन पर ज़ीव ने निश्चय किया कि वे अपने व्यस्ततम और कठोर कार्यप्रणाली से सोने के लिए थोड़ा वक्त निकालेंगे।

जब उनके कर्मचारियों ने उन्हें देखा तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि क्या होगा। उन्हें शांति से सोने देने के बजाए, उन्होंने सुनिश्चित किया की वे इसे हमेशा याद रखेंगे, और वास्तव में उन्होंने इसे बहुत ही रोचक और हास्यप्रद तरीके से संभाला। अपनी कंपनी की एडिटिंग एप्लिकेशन एनलाइट का इस्तेमाल कर उन्होंने उन्हें अलग-अलग परिस्थितियों में डालकर एडिट किया, बेशक इसका परिणाम बहुत ही हास्यप्रद रहा।

इन कर्मचारियों ने यह सुनिश्चित कर दिया कि वे उस दिन को कभी नहीं भूल पाएंगे जिस दिन वह सोए थे

1. गर्व भूमि के उत्तराधिकारी

2. विटामिन और फ्लोराइड से परिपूर्ण

3. बेले नर्तकी के रुप में!

4. अपने आप में मगन

5.  ऑस्कर अवार्ड के रुप में !

Photos credit to: Enlight App.

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds