अभिनेत्री दिशा पटानी किसी न किसी कारण से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में आई फिल्म “बागी-2” की खूबसूरत अदाकारा दिशा पटानी ने अपने संघर्ष के दिनों में हुए कुछ चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा किया है। दिशा ने बताया कि वह अपनी पढ़ाई छोड़ कर एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आई थीं।

Image result for pics of disha patani biography
Credit: famouspeopleindiaworld

दिशा ने बताया कि जब उन्होंने मायानगरी मुंबई में कदम रखा तो उस वक्त उनकी जेब में महज 500 रुपए थे। उन्होंने बताया कि वह अकेले ही रह रही थीं जिसके कारण उन पर कमरे का किराया और बाकी खर्च उठाने का दबाव हुआ करता था।

Image result for pics of disha patani biography
Credit: wholecelebwiki

उन्होंने यह भी बताया कि वह उन दिनों टीवी विज्ञापनों के लिए जाया करती थीं, उस दौरान उन्हें एक फिल्म ऑफर की गई थी जिसमें वह काम करने वाली थीं। यदि वह उस फिल्म में काम करतीं तो वह उनकी पहली फिल्म होती लेकिन आखिरी मौके पर उन्हें एक अन्य एक्ट्रेस से रिप्लेस कर दिया गया।

Image result for pics of disha patani biography
Credit: realsneak

दिशा ने बताया कि रिजेक्शन्स ने उन्हें मजबूत बनाया है और इससे उन्हें बहुत मोटिवेशन भी मिला है ताकि वे और ज्यादा मेहनत से काम कर सकें। दिशा ने अपने ट्विटर बायो में लिखा है कि वे अपने सपनों को जी रही हैं और यह बात काफी हद तक सही भी लगती है क्योंकि आज दिशा के पास जो कुछ भी है इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है।

Image result for pics of disha patani biography
Credit: starnabe

बता दें कि दिशा की फिल्म “बागी-2” बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह साल 2018 की अब तक की सबसे हिट फिल्म साबित होती नज़र आ रही है। फिल्म ने पहले ही दिन में 25 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए और इसका अब तक का कुल बिजनेस 73 करोड़ 10 लाख रुपए हो गया है। इस हिसाब से कहा जा सकता है कि फिल्म पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी। ओपनिंग डे के मामले में टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म 2018 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

Image result for pics of baghi 2
Credit: bollywoodhungama

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds