स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में इन द‍िनों कार्त‍िक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) की जिंदगी में आये जबरदस्त ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में कार्त‍िक-नायरा के अलगाव के बाद दोनों के बीच के प्यार को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन अब कहानी में बदलाव करते  हुए उनकी शादी वाले ट्विस्ट को डाला गया है। 

Image may contain: 2 people
Credit : Facebook

ये रिश्ता क्या कहलाता है  रोचक मोड़ पर आ चुका है। जहां नायरा की बीमारी दिखाई जा रही है कि उसके मस्तिष्क में कुछ थक्के दिखाई दिए हैं और वे भीषण दर्द से पीड़ित हैं उन्हें तत्काल सर्जरी करने की आवश्यकता है। लेकिन इससे पहले वे कार्तिक से शादी करना चाहती हैं।

Credit : Pinkvilla

जिसके लिए कार्तिक नायरा के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेते हैं।नायरा की इच्छा को पूरा करने के लिए कार्तिक अस्पताल में शादी का आयोजन करते हैं। क्योंकि नायरा की स्थिति ऐसी नहीं है कि वे बाहर जा सकें। 

Credit : Pinkvilla

शादी में कार्तिक और नायरा काफी ख़ूबसूरत नजर आ रहे हैं। शिवांगी यानी नायरा दुल्हन की पोशाक में काफी सुन्दर लग रही हैं। वहीं मोहसिन यानी कार्तिक भी काफी आकर्षक लग रहे हैं।

Credit : Pinkvilla

और परिवार के सामने दोनों एकदूसरे को अंगूठी पहना रहे हैं। दो साल के अलगाव और गलतफहमी के बाद, क्या आप नायरा का मिलन देखने को उत्साहित हैं? 

हालाँकि एक रिपोर्ट के मुताबिक धारावाहिक छः महीने आगे बढ़ जाएगा जिसमें दोनों को हनीमून से वापस लौटते हुए दिखाया जाएगा। जिसके बाद कहानी का मुख्य ध्यान नक्श(ऋषिदेव) और कीर्ति (मोहेना कुमारी सिंह) पर केंद्रित हो जायेगा। 

Credit : Pinkvilla

ये रिश्ता क्या कहलाता है भारतीय टेलीविज़न का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला लोकप्रिय धारावाहिक है। इसमें मोहसिन और शिवांगी की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds