सब टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” ने बहुत से घरों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है।यह शो दर्शको को हँसाने के अलावा सामाजिक सन्देश भी पहुंचाता है, जिसके कारण छोटे से लेकर बड़े तक के लिए यह शो लोकप्रिय बन गया है। इसी लोकप्रियता के चलते दो छोटे बच्चे शो के अपने फेवरेट कलाकार से मिलने राजस्थान से भागकर मुंबई पहुंचे।

#happy #holi #from #tmkoc #family #enjoy #holi #dilipjoshi #dishavakani

A post shared by Dilip Joshi (@dilip_joshi_) on

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल गड़ा यानि दिलीप जोशी को मिलने की चाहत में राजस्थान के दो बच्चो ने दिन रात मजदूरी कर कुछ पैसे जमा किये और राजस्थान भागकर मुंबई आ गये।

#dilipjoshi #jethalal #tmkoc #old #pic

A post shared by Dilip Joshi (@dilip_joshi_) on

लेकिन जब बात शो के मेकर्स और कलाकारों को पता चली तो वे काफी घबरा गए क्योकि बच्चे यदि किसी गलत हाथ में पहुँच जाते तो न जाने क्या होता! इसलिए सभी ने यह तय किया कि उनकी दिलीप जोशी से मुलाकात न करवाई जाए।

#dilip #joshi #jethalal #tmkoc

A post shared by Dilip Joshi (@dilip_joshi_) on

शायद भविष्य में भी अन्य बहुत सारे छोटे बच्चे अपने चहेते कलाकार से मिलने के लिए ऐसी हरकतें कर सकते हैं। दिलीप जोशी ने कहा कि, “मुझे यह जानकर बहुत डर लगा। जब दर्शकों से इतना प्यार मिलता है बहुत गर्व महसूस होता है।”

A post shared by Dilip Joshi (@dilip_joshi_) on

लेकिन अपने चहेते कलाकार को मिलने के लिए मुंबई भागकर आना सही नहीं है। बच्चों की किस्मत अच्छी थी जो उन्हें सही व्यक्ति मिला और उन्हें पुलिस के पास ले गया और पुलिस ने सुरक्षित उन बच्चो को उनके घर पंहुचा दिया। दिलीप ने अपने छोटे दर्शको से विनती की है की वे भविष्य में ऐसा न करें।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds