चाहे फिल्म हो या टेलीविज़न, अभिनेत्रियों की पहचान उनकी खूबसूरती से होती है। इनकी सुंदरता दर्शकों को आकर्षित करती है। लेकिन परदे पर सुन्दर दिखने वाली इन हसीनाओं के पीछे वास्तव में उनके मेकअप आर्टिस्‍ट की मेहनत होती है। यदि इन अभिनेत्रियों को आप बिना मेकअप के देखेंगे तो बिलकुल यकीन नहीं करेंगे। आज हम आपको ऐसी ही बिना मेकअप के कुछ एक्‍ट्रेसेज की तस्‍वीरें दिखाएंगे, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। 

1. दिव्यांका त्रिपाठी 

PunjabKesari
Credit : Panjab Kesari

ये हैं मोहब्बतें की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविज़न की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं। जितनी वे स्क्रीन पर ख़ूबसूरत दिखती हैं उतनी ही बिना मेकअप के सुन्दर दिखाई देती हैं। 

2. हिना खान

PunjabKesari
Credit : Panjab Kesari

बिग बॉस 11 की फाइनलिस्ट और यह रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा उर्फ़ हिना खान टेलीविज़न की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। लेकिन बिना मेकअप के भी आप इन्हें इनकी मुस्कान को देखकर आसानी से पहचान पाएंगे। 

3. सोनालिका भदौरिया

टीवी अभिनेत्री सोनालिका भदौरिया देवों के देव महादेव में पार्वती की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। वे बेहद ख़ूबसूरत हैं लेकिन इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बिना मेकअप के वे बिलकुल अलग दिखाई दे रही हैं।उनकी झील की आँखों से ही उन्हें पहचाना जा सकता है। 

4. एरिका फर्नान्डीस 

 

लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेत्री एरिका फर्नान्डीस, जो वर्तमान में कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा की भूमिका निभा रही हैं। बिना मेकअप के भी खूबशूरत नज़र आती हैं। उनकी यह प्राकृतिक सुंदरता सराहनीय है। 

5. सुरभि चंदना

धारावाहिक इश्कबाज में अनिका की भूमिका के लिए प्रसिद्द सुरभि चंदना अपने व्यस्त शेड्यूल से ब्रेक ले रही हैं और उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें बिना मेकअप के और परदे पर उनकी सुंदरता में फर्क देखा जा सकता है। 

6. बरखा बिष्ट

नामकरण की अभिनेत्री बरखा बिष्ट जिन्होंने श्रीमान श्रीमती फिर से टेलीविज़न पर वापसी की है। बरखा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं। साथ में उनकी बेटी भी हैं और इस तस्वीर में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं।

7. दृष्टी धामी

मधुबाला-एक इश्क़ एक जूनून की अभिनेत्री दृष्टी धामी बिना मेकअप के काफी आकर्षक नजर आती हैं। ये अभिनेत्री आमतौर पर अधिकांश समारोह में कम से कम मेकअप में दिखाई देती हैं, जिसमें उनकी प्राकृतिक सुंदरता निखर कर आती है। 

8. रश्मि देसाई

मशहूर टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने रेड कारपेट और झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया है। लेकिन जब वे बिना मेकअप के बाहर जाती हैं तो उनकी सुंदरता में कोई फर्क नहीं पड़ता। 

9. शिल्पा शिंदे 

PunjabKesari
Credit : Panjab Kesari

बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे को कई बार बिना मेकअप देखा गया है। मेकअप के बिना वे सिपंल और खूबसूरत नज़र आती हैं। उनको खूबसूरत दिखने के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं है। 

10. सौम्य टंडन 

PunjabKesari
Credit : Panjab Kesari

भाभीजी घर पर हैं  से हर घर में मशहूर गोरी मेम यानी सौम्या टंडन दरअसल परदे पर बहुत ख़ूबसूरत नजर आती हैं। लेकिन बिना मेकअप के भी वे उतनी ही ख़ूबसूरत हैं। 

 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds