स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है पिछले महीनों से टीआरपी रेटिंग में टॉप 3 पर बना हुआ है। इसका कारण इसमें आने वाले उतार-चढ़ाव को बताया जा रहा है। पहले से ही कार्तिक और नायरा की परेशानियाँ ज्यादा हैं लेकिन अब सीरियल में एक नए पात्र का प्रवेश होने वाला है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hayee jaans 🔥❤ #kaira #yrkkh #ita2018 #avta2018 #spa2018 #shivin #yerishtakyakahlatahai #mohsinkhan #shivangijoshi #kartik #naira #starplus #starparivarawards2018 #kaira❤️

A post shared by Shivin (@shivin_fanclub) on

ABP News के अनुसार, नए पात्र के प्रवेश से कार्तिक और नायरा की समस्याएँ और भी बढ़ जाएंगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है के घर में कुछ ही दिनों पहले अखिलेश ने संपत्ति के बंटवारे की बात की है और उन्हें मनीष का साथ भी मिल रहा है। खबर के अनुसार, अखिलेश आने वाले एपिसोड्स में भी बंटवारे वाली बात पर अडिग रहेगा।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kaira #yrkkh #ita2018 #avta2018 #spa2018 #shivin #yerishtakyakahlatahai #mohsinkhan #shivangijoshi #kartik #naira #starplus #starparivarawards2018 #kaira❤️

A post shared by Shivin (@shivin_fanclub) on

दूसरी ओर दादी को भी इस नए किरदार के आने का डर है और उन्हें डर है कि कहीं उनका अतीत सबके सामने न आ जाए। अगर दादी का अतीत सबके सामने आ गया तो सबसे बड़ा झटका कार्तिक और नायरा को ही लगेगा।

तो चलिए अब जानते हैं कि वो कौन सा शख्स है जिसका डर दादी को है और जिसका नया प्रवेश होने वाला है।तो उस शख्स का नाम है समर्थ। समर्थ ही दादी का अतीत घरवालों के सामने उजागर करेगा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds