बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों सोनी टीवी के शो “दस का दम” को होस्ट करते नज़र आ रहे हैं। इस शो में सलमान आम लोगों के साथ कभी मस्ती करते हुए तो कभी अपने जीवन से जुड़े कुछ ख़ास पहलुओं पर बातचीत करते हुए नज़र आते हैं। अब इस शो में चार चांद लगाने आ रहे हैं बॉलीवुड के किंग खान।

A post shared by S R K FAN CLUB (@srk_fanclub____) on

खबरों के अनुसार शाहरुख़, सलमान खान के इस शो के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा होंगे। वह स्पेशल गेस्ट के रूप में शो से जुड़ने वाले हैं। शाहरुख़ अपनी आने वाली फिल्म ज़ीरो का प्रोमोशन इस शो के सेट पर करने वाले हैं। शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो में सलमान खान ने  भी गेस्ट अपीयरेंस दिया है।

#bauaaa #bhaijaan😘 #[email protected] @iamsrk

A post shared by B3ING ArsHaD (@arshad_khan90_) on

हालांकि शाहरुख की फिल्म ज़ीरो को रिलीज़ होने में अभी काफी वक्त है लेकिन मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए शाहरुख़ और सलमान को फिर से एक साथ लाने के बारे में सोचा है। अभी फिलहाल दोनों ने इस खास एपिसोड की शूटिंग पूरी नहीं की है। दोनों की डेट्स तय होने बाकी हैं।

A post shared by Bolly e Cia. (@bollyecia) on

शाहरुख़ खान फिल्म ज़ीरो में एक बौने का रोल कर रहे हैं और अपने पहले प्रोमो में ही उन्होंने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म का नाम इसलिए ज़ीरो है क्योंकि जब ज़ीरो किसी के पीछे लग जाता है तो वो उसकी ज़िंदगी बदल देता है।

A post shared by Bolly e Cia. (@bollyecia) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds