टेलीविज़न के मशहूर रियलिटी शो “बिग बॉस” में पिछले हफ्ते घर से बेघर हुईं नेहा पेंडसे के कई चाहने वाले हैं जो उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं। ट्विटर पर उनके प्रशंसकों ने तकरीबन ट्विटर पर ट्वीट की बाढ़ ला दी है, जिसमें वे नेहा को शो में दोबारा एंट्री करने के लिए कह रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by For Example by Disha Chadha (@theforexample) on

बता दें कि पिछले सप्ताह नेहा के साथ-साथ करणवीर और श्रीसंथ भी बेघर होने के लिए नामित हुए थे। लेकिन श्रीसंथ को गुप्त कमरे में भेज दिया गया और नेहा को घर से बाहर निकाल दिया गया। वहीं श्रीसंथ की घर में दोबारा एंट्री हो गई है जो घरवालों के लिए बड़ी चौंकाने वाली बात है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Pendse Fanclub (@neha.pendsefc_) on

बता दें कि नेहा को घर में सबसे कमजोर प्रतियोगी बताया जाता रहा था और घरवालों के मुताबिक वे किसी भी काम को ठीक से पूरा नहीं करतीं थीं। उन्हें शो में भेड़-चाल वाला प्रतियोगी बताया गया जो कभी भी किसी विषय में अपने विचारों का आदान-प्रदान नहीं करती थीं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Pendse Fanclub (@neha.pendsefc_) on

पिछले हफ्ते श्रीसंथ को घरवालों की नजर में बेघर कर गुप्त कमरे में भेज दिया गया था। लेकिन वोट के आधार पर देखा जाए तो श्रीसंथ को नेहा से ज्यादा वोट मिले थे। लेकिन नेहा को शो से निकालने की जो सबसे बड़ी वजह है वो यह है कि नेहा हफ्ते का 20 लाख चार्ज कर रही थीं मगर वे घर में ऐसा कुछ भी करती नहीं दिख रही थीं जिससे मेकर्स उन्हें और पैसा दे सकें । इसलिए शो मेकर्स ने नेहा की कमजोर परफोर्मेंस देख यह फैसला लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss FC (@biggbossfcofficial) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds