अभिनय की दुनिया एक सपनों की दुनिया जैसी ही है। किसी भी कलाकार के लिए किसी किरदार में पूरी तरह से रम जाना आसान नहीं होता है लेकिन यदि हम बात करें करण कुंद्रा की तो ये उनके लिए थोड़ा आसान हो गया। अब आप सोच रहे होंगे कि कैसे? चलिए हम आपको बताते हैं।

दरअसल करण धारावाहिक “दिल ही तो है” में एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरियल एक फैमिली ड्रामा है जो संयुक्त परिवार की असल जिंदगी को दिखाता है।


यह उनके लिए कठिन नहीं था क्योंकि असल जिंदगी में भी वे एक बिजनेसमैन फैमिली से सम्बन्ध रखते हैं। बिजनेसमैन के परिवार से आने वाले करण बड़ी ही आसानी से इस किरदार में रम गए। इस भूमिका को खुद से जुड़ा हुआ पाकर करण काफी खुश हैं क्योंकि इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी प़ड़ी।

अपने किरदार के बारे में करण ने कहा कि “इस शो में मेरा किरदार एक अमीर, टफ बिजनेसमैन का है जो अपने परिवार का सबसे बड़ा बेटा है। असल जिंदगी में मैं अपने परिवार के बिजनेस के मामलों में काफी हद तक शामिल रहता हूँ इसलिए यह किरदार निभाना आसान था।”

How doesn’t he believe in love….is he afraid to fall in love…….#dilhitohai #karankundrra👑 ##kingisback #kkundrra drra …….kuch to kahaani hi yaar…?

A post shared by Rockstarkarankundrra (@karankundrrauniverse) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds