भारत के टेलीविज़न इतिहास में सबसे लंबी अवधि तक चलने वाला धारावाहिक “सीआईडी” घर-घर में लोकप्रिय था। शानदार सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर छोटे परदे के इस चर्चित शो के फैंस के लिए बुरी खबर है। इस शो का जल्द ही प्रसारण हमेशा के लिए बंद होने वाला है। 21 साल पूरे कर चुके इस शो के बंद होने की घोषणा मेकर्स ने सोमवार को की। इसके बाद शो के फैंस काफी निराश हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Cinegossips (@cinegossips) on

यह धारावाहिक सोनी टीवी पर प्रसारित होता आया है और इसका हर किरदार बहुत चर्चित भी रहा है लेकिन 21 साल बाद अब न तो लोगों को एक लात में दरवाजा तोड़ने वाला दया दिखेगा और न ही “दया कुछ तो गड़बड़ है” कहने वाला एसीपी प्रद्यूमन। शो के बंद होने से शो के मुख्य कलाकार शिवाजी साटम (एसीपी प्रद्युमन) को बहुत दुख हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by khabar Info (@khabarinfo) on

शिवाजी ने सीआईडी के बंद होने पर कहा कि ये शो मेकर्स का फैसला है इसमें शो का कोई भी कलाकार कुछ भी नहीं कर सकता, लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे कोई दोस्त बिछड़ गया हो। शिवाजी वाकई में शो के बंद होने से बेहद भावुक हो गये।

View this post on Instagram

A post shared by Dainik Bhaskar (@dainikbhaskar_) on

शिवाजी शो के शुरुआत से ही मुख्य भूमिका निभाते आ रहे हैं और कुछ समय के लिए उन्होंने शो को छोड़ा भी था। लेकिन उनके शो में दोबारा आने के कारण एक बार फिर नई जान आई और टीआरपी भी बढ़ी । फिलहाल शिवाजी अपनी आने वाली मराठी फिल्म में काम रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by LehrenNetworks (@lehrentv) on

खबरों की मानें तो शो में इंस्पेक्टर दया का रोल निभाने वाले कलाकार दयानंद शेट्टी ने बताया कि सबकुछ सही चल रहा था। शो टीआरपी भी बटोर रहा था, लेकिन एक दिन शो के प्रोड्यूसर बी.पी. सिंह का फोन आया। उन्होंने फोन पर कहा कि सीआईडी को बंद करना है। इसकेे बाद शो के प्रसारण को बंद करने का फैसला कर दिया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Daya sir is my everything 😍😍 (@chetana6464) on

लेकिन फैंस के लिए सीआईडी का आखिरी एपिसोड देखने का अभी एक बड़ा मौका है। अक्तूबर 27 को शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। इसके बाद 21 साल पुराना यह शो हमेशा के लिए बंद हो जाएगा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds