हितेन तेजवानी जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। “बिग बॉस 11” के खत्म होने के बाद करीब चार महीने तक उन्हें छोटे पर्दे पर नहीं देखा गया। अब वे एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा में नज़र आने वाले हैं। फ़िलहाल शो की कास्टिंग चल रही है। हालांकि, हितेन के नाम पर मुहर लग चुकी है। वहीं, उनकी हीरोइन का नाम भी लगभग तय हो चुका है।

Image result for pics of hitesh tejwani
Credit: TOI
हितेन तेजवानी के कमबैक शो में उनके साथ एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र नज़र आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स तोरल को क्रियेटिव टीम में शामिल करने पर भी विचार कर रहे हैं। अदाकारा ने यह भी कहा है कि शो के मेकर्स से उनकी बात चल रही है, मगर अभी तक कुछ निश्चित नहीं हुआ है।
Image result for pics of toral rasputra
Credit: NDTV
हितेन तेजवानी का कमबैक शो सब टीवी पर प्रसारित होगा। हितेन और तोरल पहले भी साथ काम कर चुके हैं। इससे पहले वे दोनों एक धारावाहिक आई लव यू टू में साथ काम कर चुके हैं। बिग बॉस 11 के कारण हितेन को यह धारावाहिक छोड़ना पड़ा था जिसके बाद उस शो में टीवी एक्टर करण मेहरा ने उनकी जगह ले ली।
हितेन तेजवानी ने साल 2000 में टीवी सीरियल घर एक मंदिर से अपने करियर की शुरुआत की थी। वे क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुटुंब जैसे मशहूर धारावाहिकों मेंं काम कर चुके हैं। आखिरी बार वे साल 2016 में धारावाहिक गंगा में नज़र आए थे। वहीं, तोरल ने बलिका वधू सीरियल में “आनंदी” का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी। इन दिनों वे मेरे साईं धारावाहिक में नज़र आ रही हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds