लम्बे समय से प्रसारित हो रहे स्टार प्लस के धारावाहिक यह रिश्ता क्या कहलाता है  में कलाकारों का पुर्नमिलन होने वाला है। जिसके लिए इस धारावाहिक का एक ख़ास एपिसोड रिश्तों का त्यौहार  के नाम से स्टार प्लस पर ही प्रसारित होगा। जानकारी के मुताबिक इस शो की जान रह चुकीं अक्षरा बहु यानी हीना खान भी इस एपिसोड में नजर आने वाली हैं जिसके लिए शो के मेकर्स ने उन्हें संपर्क किया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some more from Eid celebrations❤️ #EthnicChick #DesiKudi #StyleMaiRehneKa😉. Thank you @kalkifashion for this beautiful outfit❤️ @instagladucame

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

सूत्रों के अनुसार इस शो में संस्कारी बहु अक्षरा का किरदार निभाने वाली हीना खान ने 8 साल तक लोगों का मनोरंजन किया। और वह इस शो का लोकप्रिय चेहरा रह चुकीं हैं। जिस वजह से यह पुर्नमिलन अक्षरा के बिना अधूरा रह जायेगा। इसलिए शो के मेकर्स हीना खान को इस एपिसोड में लाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हालाँकि हीना के हाथ में कई सारे प्रोजेक्ट हैं और वे जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं। हाल ही में वे कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में नजर आयी हैं। वहीं हीना अपनी आनेवाली फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जिसमें वे एक सशक्त महिला की भूमिका निभा रहीं हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

चूँकि यह शो हीना के दिल के काफी करीब है इस कारण वे एपिसोड में शामिल हो सकती हैं। जहाँ पुराने और नए कलाकार पहली बार स्क्रीन साझा करेंगे वहीं शो पर हीना की वापसी दर्शकों के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds