टेलीविजन की यादगार किरदार “कोमोलिका” ने 18 साल बाद फिर छोटे पर्दे पर दस्तक दी है। “कसौटी जिंदगी की” शो की दूसरी श्रृंखला आ चुकी है। शुरुआत से ही कोमोलिका के किरदार को लेकर अटकलें लग रहीं थीं परन्तु अब इंतजार हुआ खत्म। इस किरदार को खूबसूरत अभिनेत्री हिना खान निभा रही हैं। प्राेड्यूसर एकता ने हिना की एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया जो काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Fangirl ➡Hina•Akshara•Komolika (@hinakhan.universee) on

हिना खान ने इससे पहले स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाया था। उन्होंने बिगबॉस 11 में भी हिस्सा लिया था। वे पहली बार नेगेटिव किरदार करने जा रही हैं। इस किरदार को लेकर हिना खान और उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar) on

हिना कहती हैं, “कोमोलिका का किरदार निभाना रोमांचक अनुभव है। इसके साथ ही दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की जिम्मेदारी भी है। कोमोलिका का किरदार घर-घर में प्रसिद्ध हो गया था जिसे आज भी याद किया जाता है। यह किरादर दर्शकों के दिल और दिमाग में बैठ गया था। मैं पुराने किरदार को नए रूप में पेश करने की कोशिश करूंगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on

हिना आगे कहती हैं, “कोमोलिका साधारण वैम्प का किरदार नहीं है। किरदार में कई शेड्स हैं जो कि स्टोरी आगे बढ़ने के साथ पता चलेंगे। दर्शक मुझे एकदम नए रूप में देखेंगे। मैं हमेशा कुछ नया करने के बारे में सोचती हूं ताकि एक अदाकारा के रूप में आगे बढ़ सकूं।”

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds