कुछ दिनों पहले एकता कपूर की नई बेव सीरीज़ “पंच बीट” (Punch beat) की घोषणा हुई। इसका पहला लुक सामने आते ही लोगों को लग गया कि ये “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” की नकल है। ये कहा जाने लगा कि एकता “पंच बीट” के जरिये करण जौहर की सुपरहिट फिल्म का टीवी स्पिन ऑफ कर रही हैं।

Image result for pics of एकता कपूर्स Punch beat
Credit: india.com

दरअसल पंच बीट, बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले चार दोस्तों की कहानी है। इस वेब सीरीज़ की शूटिंग अभी शुरू होने वाली है और सीरीज़ इस साल के अंत तक रिलीज़ होगी।

जब बातें और बढ़ीं तो एकता को सफाई देनी पड़ी। उन्होंने ट्विटर पर करण जौहर को संबोधित करते हुए लिखा, “हाय करण, उन सभी लोगों के लिए जो ये सोच रहे हैं कि मैं पंच बीट के रूप में स्टूडेंट ऑफ द ईयर का स्पिन ऑफ़ बना रही हूँ तो ये सही नहीं है। लेकिन चूंकि आप इस जॉनर के फिल्म कुछ-कुछ होता है के समय से ही पितामह रहे हैं, तो आप इस शो और रोज़वुडीयंस को अपना आशीर्वाद दीजिये।”

इस पर करण ने भी जवाब में लिखा, “शो कूल लग रहा है और वे इस शो को देखने के एक्सक्लूसिव राइट्स चाहते हैं।”


वैसे ये दूसरा वाक्या है जब एकता कपूर, करण जौहर की ही हिट फिल्म को टीवी पर लाने की ख़बर से जुड़ी हैं। हाल में ये ख़बर आई थी कि एकता, करण की कभी ख़ुशी कभी गम को टीवी पर ला रही हैं और इसके लिए कास्ट लॉक कर ली गई है। लेकिन अब एकता को इस बात पर भी सफाई देनी पड़ रही है।


उन्होंने कहा है कि वे कभी ख़ुशी कभी गम की प्रतिकृति (Replica) नहीं बना रहीं हैं । ये दवाओं के बिज़नेस में शामिल एक अमीर परिवार की कहानी पर सीरियल बना रहीं हैं जो के3जी से बहुत ही अलग है। इस शो का नाम दिल ही तो है रखा गया है।जल्द ही सोनी टीवी पर देखा जायेगा।

Image result for pics of एकता कपूर्स dil hi toh hai
Credit: herzindagi

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds