बालाजी टेलीफिल्म्स की हेड एकता कपूर ने टीवी के स्वरुप को इतने प्रभावशाली तरीके से बदला है कि लोग टीवी के सामने बैठने पर मजबूर हो जाते हैं। एकता के सबसे पुराने सीरियल “क्योकि सास भी कभी बहु थी” और “कहानी घर घर की” के किरदार स्मृति ईरानी और साक्षी तंवर ने तुलसी और पार्वती के रूप हर घर में पहचान बनाई। इन दोनों कलाकारों के प्रति एकता के दिल में आज भी विशेष स्थान है जिसकी झलक इन फोटो में साफ़ दखाई देती है। 

हाल ही में एकता ने साक्षी के साथ अपनी एक फोटो इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट की। एकता के इस पोस्ट को बहुत सारे लाइक और कमैंट्स मिले। एक फॉलोवर ने पूछा, “आपको तुलसी और पार्वती में सबसे ज्यादा कौन पसंद है।”

एकता ने जवाब दिया, “आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है आपकी दायी आँख या बायीं आँख?”  खैर यह एक ऐसा सवाल था, जिसका उत्तर आप कभी नहीं दे सकते।

Happie bday Sakshi!!shine on! #thequeens

A post shared by Ekta❤myVEERES (@ektaravikapoor) on

वहीं दूसरे पोस्ट में एकता ने बड़े स्मार्ट तरीके से उत्तर दिया। “मैं मजाक कर रही हूँ। मुझे तो दोनों पसंद है, क्योकि आज मैं जो कुछ भी हूँ इन दोनों की वजह से हूँ।”

वैसे भी, इन दोनों सीरियल की प्रसिद्धि के कारण एकता का “बालाजी टेलीफिल्म्स” टेलीविज़न के शिखर पर पहुंच गया था। फिर भला एकता अपने पुराने दोस्तों को कैसे भुलाती?

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds