रविवार रात को “इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3” का फिनाले प्रसारित किया गया था। इस दौरान फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” के अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पहुंचे। अभिनेता आयुष्मान खुराना भी अपनी फिल्म “अंधाधुन” के प्रमोशन के लिए इस शो के फिनाले में पहुंचे थे। इस शो को विवेक ओबेरॉय, हुमा कुरैशी और डायरेक्टर ओमंग कुमार ने जज किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angelica Pilani fans (@angelicapiplanifans) on

टॉप 3 में अनीश राईलकर, हर्षराज लकी और दीपाली बोरकर पहुंचे थे। शो होस्ट कर रहे शांतनु माहेश्वरी ने तीनों जजों को मंच पर बुलाया और विनर के नाम की घोषणा की। पुणे की रहने वाली 10 वर्षीय दीपाली बोरकर ने इस शो को अपने नाम किया। उन्हें एक ट्रॉफी और 5 लाख रुपये दिए गए। वहीं अनीश दूसरे नंबर पर और हर्षराज तीसरे नंबर पर रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by inayat verma fanclub (@inu_minu) on

दीपाली इससे पहले भी साल 2016 में सुपर डांसर जीत चुकी हैं। अपनी डांस की कला से दीपाली ने सबका दिल जीत लिया और खिताब अपने नाम करने में कामयाब रहीं। इसके अलावा दीपाली ने सोनी टीवी पर आने वाले शो पेशवा बाजीराव में काशीबाई के बचपन का रोल भी किया था।

इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की विनर के नाम का ऐलान होते ही दीपाली को एक बड़ा ऑफर भी मिल गया है। मंच से डायरेक्टर ओमंग कुमार ने ऐलान किया कि वे अपनी आने वाली फिल्म में दीपाली बोरकर को साइन करेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 😍😍((Vrushan D3 Multifandom))😘😘 (@vishakhajadhav__175) on

शो जीतने के बाद एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए दीपाली ने कहा, “मैं माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हूं। जब भी मुझे समय मिलता है मैं उनकी फिल्में देखना पसंद करती हूं। मैं बड़ी होकर उनके जैसा बनना चाहती हूं।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds