आज हमारे बीच कई ऐसे टीवी कलाकार हैं जो अपने शोज़ को लेकर बहुत प्रसिद्ध हैं। इनकी फैन फॉलोविंग भी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। कमाई के मामले में भी ये बहुत समृद्ध हैं। ये एक एपिसोड के लिए लाखों में फीस लेते हैं। लेकिन इन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

अपने पुराने प्रोफेशन को छोड़ कर इन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी के ये बड़े नाम कभी फ्लाइट्स में पैसेंजर को खाना परोसते थे। जी हाँ, यहाँ आज हम आपको ऐसे कलाकारों के बारे में बतायेंगे जो कभी एयर होस्टेस थे।

1. हीना खान

Image result for pics of हिना खान
Credit: naidunia

एक ही टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने वाली हीना खान भी एक्टिंग लाइन में आने से पहले एयर होस्टेस बनने के सपने देखती थीं। बाद में अभिनेत्री बन गईं।

2. धीरज धूपर

Related image
Credit: indiaforums

धीरज टीवी का बड़ा नाम है। ये कई सुपरहिट शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं। इन्हें पहले ससुराल सिमर का में देखने के बाद आज हम इन्हें टीवी के नंबर 1 शो कुंडली भाग्य में करण के रूप में देख रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि धीरज अभिनेता बनने से पहले एयर इंडिया फ्लाइट में फ्लाइट अटेंडेंट थे।

3. दीपिका कक्कर

Image result for pics of deepika kakkar
Credit: mazale

ससुराल सिमर का की सिमर आज टीवी का बड़ा नाम है, लेकिन कभी ये फ्लाइट्स में पैसेंजर को खाना सर्व किया करती थी। लेकिन एक अहम् किरदार ने इन्हें तब की सबसे चाहिती बहु बना दिया।

4. सुदीप साहिर

Related image
Credit: twitter

कुणाल गांजावाला की आवाज़ में सुदीप पर फिल्माया गाना “चनावे घर आ जा वे” के सुदीप तो आपको याद ही होंगे। सुदीप इन दिनों कई शोज़ का हिस्सा हैं। लेकिन वे कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे। वे जेट एयरवेज में एक फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करते थे।

5. नेहा सक्सेना

Image result for pics of नेहा सक्सेना
Credit: starsunfolded

टीवी शो सजन घर जाना है से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली नेहा आजकल सीरियल में नज़र नहीं आ रही हैं। अभिनेत्री बनने से पहले वे एयर होस्टेस हुआ करती थी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds