बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भूमि पेडनेकर का मानना है कि अभिनेता रणवीर सिंह का जोश और ऊर्जा कमाल का है। भूमि ने रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए उस समय का एक किस्सा सुनाया जब वे कास्टिंग डाइरेक्टर थीं। वे कहती हैं, “बैंड बाजा बारात के लिए रणवीर का ऑडिशन सबसे रोचक था। मैं उनकी ऊर्जा और जोश देखकर दंग थी।”

Image result for pics of bhumi and ranveer
Credit: timesnownews

भूमि ने प्यार को लेकर अपने विचार रखते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मुझे टिंडर पर होना चाहिए। प्यार एक टिंडर ही तो है। हलांकि मुझे बहुत घूमना पड़ता है और मेरी दिनचर्या काफी व्यस्त है, और यह बहुत ही कठिन है।”

भूमि की फिल्म की बात करें तो वे सोन चिरैया में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन उड़ता पंजाब को निर्देश कर चुके डायरेक्टर अभिषेक चौबे कर रहे हैं। पोस्‍टर के साथ ही फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आई है। यह फिल्‍म अगले साल फरवरी 8 को रिलीज़ होगी।

Image result for pics of bhumi and sushant singh rajpoot in son chiraiyya film
Credit: hindi.firstpost

अभिषेक चौबे की फिल्‍म सोन चिरैया बीहड़ और डकैत की जिंदगी पर बनी है। इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी, भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा जैसे कलाकार नजर आयेंगे। इस फिल्‍म में भूमि बिल्कुल देसी अंदाज में नजर आने वाली हैं।

Image result for pics of ranveer singh in film simba
Credit: youtube

जबकि रणवीर सिंह की बात करें तो वे इन दिनों अपनी फिल्‍मों में काफी व्यस्त हैं। वे रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म सिम्बा में नजर आएंगे। इसके साथ ही वे आलिया भट्ट के साथ फिल्‍म गली बॉय भी कर रहे हैं। इस फिल्‍म को ज़ोया अख्‍तर डायरेक्‍ट कर रही हैं। इसके अलावा वे फिल्‍म 83 में भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म 1983 के वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जिसमें रणवीर “कपिल देव” की भूमिका निभाएँगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds