फिल्म स्टूडेंट ऑफ इयर से युवाओं के चहेते स्टार बने अभिनेता “वरुण धवन” एक बार फिर पर्दे पर प्यार की नई परिभाषा दर्ज कराने को तैयार है। वरुण की आगामी फिल्म “अक्टूबर” का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, जिसमें प्यार को एक नए नज़रिए से दिखाया गया है।

ट्रेलर में वरुण एक होटल मैनेजमेंट के शांत छात्र के किरदार के रुप में दिख रहे हैं, जो एक पांच सितारा होटल में काम करता है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में वरुण और बनिता के बीच कोई लव स्टोरी तो नहीं दिखाई गई है पर वरुण एक अच्छे दोस्त के रुप में जरुर नज़र आ रहे हैं।

Credit:Youtube

ट्रेलर में यह भी दर्शाया गया है कि, किसी कारण से बनिता को अस्पताल में भर्ती होना पड़ता हैं, जिसके बाद वरुण उनकी देखरेख में अपना सारा वक्त गुजारते हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं।

Credit: Youtube

दोस्ती और देखरेख के बीच प्यार के फूल कैसे खिलते हैं, इसकी जानकारी के लिए तो फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार करना होगा, लेकिन इतना जरुर है कि अपनी फिल्म अक्टूबर से सुजित सिरकार ने प्यार, जिंदगी और संबंधों की इस कहानी को नए नज़रिए से दिखाने की कोशिश की है।

Credit:Youtube

प्यार की ये अनोखी कहानी, अन्य प्रेम कहानियों से अलग है। यह फिल्म अप्रैल 13 को रिलीज़ होगी, गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रिलीज़ के बाद से अबतक 12 लाख से भी अधिक लोग ट्रेलर देख चुके हैं और इस पर उनकी प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं। वैसे आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड से भी लोग इस फिल्म के लिए वरुण की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Image result for arjun kapoor and varun dhawan
Credit: India.com

अक्टूबर का ट्रेलर देखने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर, वरुण की तारीफें करते नहीं थक रहें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “वरुण तू बड़ा हो गया मेरे भाई’ मैं 13 अप्रैल तक फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।”

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds