बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर इन दिनों अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क में हैं। कैंसर की बीमारी की अफवाहों के बीच अब ऋषि कपूर की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह सोनाली बेंद्रे के साथ नजर आ रहे हैं। सोनाली वहां न्यू यॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ♥Rishi Kapoor Fan Page♥ (@rishi_kapoor_the_romantic_hero) on

ऋषि कपूर को कैंसर होने की अफवाहों के बीच उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कैंसर वाली इन सारी खबरों को बेबुनियाद करार दिया है।सोनाली बेंद्रे भी इन दिनों न्यू यॉर्क में रहकर कैंसर का इलाज करवा रही हैं। सोनाली इस बीमारी से पूरी डटकर लड़ रही हैं और वहां से वह अपने फैन्स को लगातार अपडेट रखती हैं। उनकी तस्वीरों और मेसेज में यह साफ झलकता है कि वह अपने आसपास सकारात्मकता बरकरार रखने की भरपूर कोशिश कर रही हैं।

अब ऋषि कपूर, नीतू कपूर, सोनाली बेंद्रे, प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सफेद बालों में ऋषि कपूर काफी अलग दिख रहे हैं। यह तस्वीर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। ऋषि कपूर के साथ नीतू कपूर भी न्यू यॉर्क में हैं, जहां उनकी बीमारी का पता लगाने के लिए अभी कुछ टेस्ट होने बाकी हैं। नीतू ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, “लव यू प्रियंका चोपड़ा, लव यू सोनाली बेंद्रे, लव यू सृष्टि बहल गोल्डी। शानदार और प्यारे लोग।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y K A L A K A R (@filmykalakar) on

ऋषि कपूर की यह तस्वीर फैन्स के लिए सकारात्मक संदेश की तरह नजर आ रही है, जहां हर किसी के चेहरे पर मुस्कराहट है। प्रियंका चोपड़ा ने भी यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

पिछले दिनों ऋषि कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने करीबी दोस्त अनुपम खेर के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर टहलते दिख रहे हैं। इस वीडियो को दोनों कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

ऋषि कपूर ने इस विडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “न्यू यॉर्क। मैनहैट्टन। मैडिसन ऐवेन्यू पर पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ। यह खेर फ्री है या केयर फ्री।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds