सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। “केदारनाथ” फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सारा “सिम्बा” फिल्म की शूटिंग में इस समय काफी व्यस्त हैं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरने से पहले सारा अपने पापा सैफ के साथ छोटे परदे पर पहले डेब्यू करेंगी। इस बात का खुलासा हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saraalikhan (@saraalikhanfan) on

करण जौहर का शो “कॉफी विद करण” का छठा सीजन इस महीने ऑन एयर होने वाला है। इस सीजन से जुड़ी कई खबरें पहले ही सामने आ चुकी हैं। ऐसा कहा जा रहा है इस सीजन का पहला एपिसोड “”गर्ल पॉवर” पर आधारित होगा जिसमें बॉलीवुड की सबसे पॉवरफुल गर्ल दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट करण के साथ कॉफी पीती हुई नजर आएंगी। वहीं अब इस सीजन के एक और मेहमान की जानकारी सामने आ गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Masala (@masala_bollywood2) on

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर सैफ और सारा की “कॉफी विद करण” के सेट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ये दोनों सितारे काउच पर बैठे हुए हैं और कॉफी पीते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, “आज कॉफी विद करण का पहला शूट था सैफ अली खान और सारा अली खान के साथ।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

सारा की वैसे तो डेब्यू फिल्म केदारनाथ थी लेकिन कानूनी मामलों की वजह से फिल्म की रिलीज की तारीख टल सकती है। ऐसे में करण जौहर सिम्बा फिल्म से सारा अली खान को लॉन्च करने वाले हैं। सिम्बा फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही हैं जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नज़र आने वाले हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds