बॉलीवुड के दबंग खान की शादी की बात को लेकर उनके प्रशंसकों में बहुत उत्साह रहता है। कई बार सल्लु भाई की शादी की बातों ने खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं। फरवरी 6 को भी कुछ ऐसा ही हुआ।

सलमान ने एक ट्वीट किया कि, “मुझे लड़की मिल गई,” जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर उनके प्रशंसकों के बीच उथल-पुथल मच गई।

1. सुर्खियों में छा गया सलमान का ट्वीट!

सलमान का ये ट्वीट आते ही मायानगरी में हड़कंप मच गया। सलमान के इस ट्वीट पर अबतक 76 हज़ार लाइक्स और करीब 13 हज़ार रीट्वीट आ चुके हैं और सल्लु भाई का ये ट्वीट पल भर में ही सुर्खियों में छा गया।

2. सलमान ने अटकलों को किया शांत!

Image result for सलमान खान
Credit: Amarujala

सल्लु भाई को लेकर लोगों के कयास अभी शुरु ही हुए थे कि अगले ही पल सलमान ने लोगों की इस दुविधा को शांत करते हुए एक अन्य ट्वीट कर उनकी अटकलों को खत्म कर दिया।

3. दूसरे ट्वीट में बताई बात!

सलमान ने अपने इस ट्वीट में साफ कर दिया कि वो लड़की कौन हैं और उन्होंने उन्हें क्यों ढ़ूंढ़ा है। उन्होंने ट्वीट किया कि, “आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्री’ के लिए लड़की मिल गई ‘वरीना,’ तो चिंता की कोई बात नहीं है, खुश रहिए।”

4. लवरात्री में नज़र आएंगी वरीना!

Share your smile 🙂 #feelingfestive #diwali

A post shared by WARINA HUSSAIN (@warinahussain) on

गौरतलब हो कि आयुष (सलमान के बहनोई) की आगामी फिल्म “लवरात्री” के लिए लड़की की तलाश की जा रही थी, जो “वरीना” पर आकर खत्म हो गई। सलमान ने अपने ट्वीट से इसका ऐलान भी कर दिया है कि वरीना लवरात्री में नज़र आने वाली हैं।

5. विज्ञापन में आ चुकी हैं नज़र!

बता दें कि, वरीना का फिल्मों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं रहा हैं, हालांकि इससे पहले वो कैडबेरी के विज्ञापन में जरुर नज़र आई थी। सलमान द्वारा वरीना के नाम का ऐलान किए जाने के बाद, उनके इंस्टाग्राम पर भी फॉलोवर्स की तादाद बढ़ गई।

6. इंस्टाग्राम पर बढ़े फॉलोवर्स!

वरीना के इंस्टाग्राम पर अबतक 33 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबतक मात्र 6 तस्वीरें ही साझा की हैं।

7. पर्दे पर क्या मचाएंगी धमाल!

सलमान की फिल्म में लिए जाने के एलान से पहले वरीना हुसैन ने डिलीट किए अपने पुराने पोस्ट!
Credit: ABP

खैर, बात चाहे जो भी हो लेकिन सिल्वर स्क्रिन पर आने के बाद शायद उनके इंस्टाग्राम पर भी तस्वीरों की तादाद बढ़ जाए। वैसे हम तो यही कामना करेंगे कि सिल्वर स्क्रिन पर वरीना की एंट्री धमाकेदार हो और उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिले।

Share