प्रसिद्द अभिनेता, निर्माता और निर्देशक ऋषि कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों में कई तरह की यादगार भूमिका निभाकर लोगों का मनोरंजन किया है। अपने अभूतपूर्व अभिनय से उन्होंने हर किरदार के साथ न्याय किया है। हालाँकि ये अभिनेता अपने सोशल अकाउंट ट्विटर पर अपनी बेबाक राय और प्रभावशाली वर्कृत्व के लिए भी जाने जाते हैं। इस अभिनेता का नवीनतम ट्वीट निश्चित ही आपको गुज़रे ज़माने में दुबारा ले जायेगा। 

 

View this post on Instagram

 

The “Jaat” look for an under production film.

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

ऋषि कपूर ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर हवाई अड्डे पर जाते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ ही जब वे बच्चे थे तब की एक तस्वीर साझा की। और उसे शीर्षक दिया, “हमेशा घुमते रहना …हवाई अड्डे पर।” यह तस्वीर यह दर्शाती है कि ऋषि कपूर हमेशा से ही यात्रा प्रेमी रहे हैं। और आप तस्वीर में देख सकते हैं कि कैसे ऋषि कपूर बचपन से ही यात्रा के लिए उत्साही रहते थे।

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में ऋषि कपूर की फिल्म मुल्क प्रदर्शित हुई है। अनुभव सिन्हा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू, रजत कपूर, आशुतोष राणा, नीना गुप्ता और प्रतीक बब्बर जैसे कलाकारों ने काम किया है। फिल्म वैसे कुछ खास कमाल तो नहीं कर पायी, लेकिन इस फिल्म को देशभर में आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया।

 

View this post on Instagram

 

saw the most amazing trailor

A post shared by rishi kapoor (@rishi_kapoor_rk) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds