बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा करीब दो दशक बाद एक बार फिर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकैडमी अवॉर्ड्स (IIFA) के मंच पर थिरकती हुई नज़र आएंगी। इस बात की घोषणा अभिनेता वरुण धवन ने की, जो कि जून 12  को मुंबई में हुए IIFA के प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे।

वरुण ने आईफा के प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक तस्वीर भी अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में वरुण के साथ रेखा के अलावा अन्य बॉलीवुड सितारे भी मौजूद हैं। इसके साथ ही वरुण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमंत्रित करने के लिए आईफा को धन्यवाद भी किया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार रेखा को मंच पर आमंत्रित करते हुए धवन ने कहा, “मेरे लिए उन्हें मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखना अविस्मरणीय अनुभव रहेगा। मैं उनके अभिनय के बारे में बहुत कम ही जानता हूं और उन्हें लाइव एक्टिंग करते हुए देखना बहुत बड़ी बात होगी।”

खबरों के मुताबिक वरुण ने जब रेखा से पूछा कि इस कार्यक्रम में वे किस गाने पर पर्फोम करेंगी, तो इसके जवाब में रेखा ने कहा, “यह एक राज़ है और यदि मैं इसे अभी बता दुंगी तो इसका क्या मतलब रह जाएगा?”

रेखा के खास एक्ट के अलावा आईफा में रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर, बॉबी देओल आदि सितारे भी अपना जलवा दिखाएंगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds