आमतौर पर जब किसी फिल्म की शूटिंग पूरी होती है, तो उनकी स्टारकास्ट केक काटकर जश्न मनाती है लेकिन रणवीर सिंह की सोच इससे शायद थोड़ी अलग है इसीलिए शायद वे बीच फ्लाइट में ठुमके लगाने लगे। यही नहीं, उनके साथ क्रू के कई सदस्य भी डांस करते नजर आ रहे हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Image result for ranveer singh
Credit: DNA India

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड फिल्म “अपना सपना मनी मनी” के गाने “छोरी को देख” पर डांस किया। उन्हें डांस करता देख प्लेन में सवार बाकी लोग भी खुद को रोक न पाए। उन्होंने रणवीर को घेर लिया और उनके साथ ही झूमने लगे। वहीं पास में खड़े फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी भी रणवीर की इस हरकत को देख हंसते रहे।

दरअसल, रणवीर सिंह की आगामी फिल्म “सिंबा” की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। हैदराबाद में शूटिंग पूरी कर लौटते समय रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में इसका जश्न मनाया। इंस्टाग्राम पर एक फैन ने उनका यह वीडियो पोस्ट किया है।

फिल्म “सिंबा” के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फिल्म की हीरोइन हैं। वह अगस्त में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगी। इससे पहले उनकी फिल्म “केदारनाथ” रिलीज़ होगी जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी होगी। फिल्म “सिंबा” में सोनू सूद नकारात्मक भूमिका निभाते दिखेंगे।

Image result for ranveer singh simba
Credit: Hindustan Times

“सिंबा” तेलगु फिल्म “टेंपर” की रीमेक है जिसमें जूनियर एनटीआर ने मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म “सिंबा” में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी दिखेगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म दिसंबर 28 को रिलीज़ होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds