प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन बुधवार 19 दिसंबर को मुंबई में आयोजित किया। उनकी शादी विदेशी गायक निक जोनास के साथ हुई है। शादी का पहला रिसेप्शन 4 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित किया गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। वहीं मुंबई में हुए रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किये जा रहे हैं। 

बुधवार का यह रिसेप्शन जुहू के जेडब्लु मेरियट होटल में आयोजित किया गया था। यह रिसेप्शन मीडिया, करीबी दोस्तों और परिवार वालों के लिए रखा  गया था । वहीं गुरुवार यानी आज 20 दिसंबर को बॉलीवुड सितारों के लिए एक और रिसेप्शन मुंबई के ताज लैंड्स होटल में रखा जायेगा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤❤❤❤❤❤💖💖💖💖 @priyankachopra @nickjonas #priyankachoprajonas #priyankachopra #nickyanka #nickjonas

A post shared by rajpriya shukla (@rajpriya.shukla) on

इस मौके पर प्रियंका एकदम देसी अंदाज़ में नजर आयीं। उन्होंने सब्यसाची का अनारकली परिधाना पहना हुआ था जिसमें बहुत ही ख़ूबसूरत अम्ब्रायडरी की हुई थी। वहीं निक की बात करें तो उन्होंने इस खास अवसर पर ग्रे कलर का सूट पहना था। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

cuties 🖤 #priyankachopra #nickjonas #nickyanka

A post shared by Priyanka Chopra-Pedia 🌐 (@priyankapedia) on

वहीं निक जोनास ने हाल ही में प्रियंका के साथ अपने परिवार शुरू करने की अपनी योजना को भी साझा किया और साथ ही इस नवविवाहित जोड़े ने रिसेप्शन में आने वाले सभी मेहमानों को धन्यवाद किया। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

They are so cute #nickyankareception

A post shared by ℬollywood💛 (@bollysfitoor) on

बता दें कि,1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में प्रियंका और निक ने बड़े ही भव्य तरीके से अपनी शादी की और मंगलवार को इनकी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गयीं थीं। 

शादी के बाद यह जोड़ा छुट्टियां मनाने के लिए ओमान गया था । अब नए साल में ये दोनों अपना हनीमून स्विट्जरलैंड में मनाएंगे। 

 

 

 

 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds