कुछ दिनों पूर्व एक स्वतंत्र पत्रकार ने दिवंगत अभिनेत्री “श्रीदेवी” की दोनों बेटियों “जाह्नवी कपूर” और “खुशी कपूर” को “संजय लीला भंसाली” के ऑफिस की इमारत से निकलते हुए तस्वीरें खिंची थी। उसके बाद से अटकले लगाई जाने लगी की भंसाली, श्रीदेवी की बेटी के साथ फिल्म करने वाले हैं।

Image result for Sanjay leela bhansali
Credit: HT

लेकिन जाह्नवी, भंसाली के ऑफिस क्या करने गई थीं ? इसकी सच्चाई कुछ और ही है। संजय लीला भंसाली टीम के एक नज़दीकी सूत्र ने बताया कि, “जाह्नवी और खुशी भंसाली से मिलने नहीं गए थे, बल्कि संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन से मिलने गए थे, जो कि जाह्नवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं। जिस इमारत में संजय लीला भंसाली का ऑफिस है उसी इमारत में शर्मिन अपनी बहन सिमरन और परिजन बेला सहगल और दीपक सहगल के साथ रहती हैं। फोटोग्राफर ने उन्हें इमारत से निकलते हुए देखा और अटकलेबाज़ी शुरु हो गई।”

दिलचस्प बात यह है कि जाह्नवी और शर्मिन तब से बेस्ट फ्रेंड है, जब दो साल पूर्व वे लॉस एंजिलिस में एक्टिंग स्कूल में थीं । दोनों लॉस एंजिलिस में साथ घूमती थीं और अब मुंबई में भी दोनों एक-दूसरे से अलग नहीं हैं। दोनों सिल्वर स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति लगभग एक साथ ही दर्ज कराने वाली हैं। हालांकि, जाह्नवी को करण जौहर अपनी फिल्म धड़क से लॉन्च कर रहे हैं, जबकि शर्मिन को उनके चाचा संजय लीला भंसाली एक फिल्म से लॉन्च कर रहे हैं, जिसके निर्देशक मंगेश हडवाले हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds