संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावत” जनवरी 25 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई और उग्र संगठनों की धमकियों के बावजूद इस फिल्म ने लोगों का ध्यान आकर्षित करने और दर्शकों को अत्यधिक संख्या को हासिल करने में कामयाबी पाई है।

भंसाली की इस भव्य फिल्म और दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे कलाकारों के अभिनय ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। केवल दर्शक ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी इस फिल्म की सराहना कर रहे हैं। हालांकि उनमें से ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपना प्यार दिखा रहे हैं, रणबीर कपूर के माता-पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने व्यक्तिगत तौर पर दीपिका की रानी पद्मावती के किरदार के लिए उनकी सराहना की।

rishi-neetu0-3
Credit: News18

दोनों ने दीपिका को फूलों के एक गुलदस्ते के साथ हाथ से लिखा संदेश भी भेजा, “बेहतरीन काम! हमें आप पर बहुत गर्व है। लव नीतू और ऋषि कपूर।”

दीपिका ने उनके इस भाव का तुरंत धन्यवाद दिया और इस खास पल को सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने लिखा, “आप दोनों को कल (बीता हुआ कल) देखना बहुत ही प्यारा था… इतने प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद!”

इसी बीच, रणबीर कपूर को भी आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर देखा गया था। दोनों रणवीर और शाहिद, को भी उनके अलाउद्दीन खिलजी और महारावल रतन सिंह के किरदार के लिए सराहना मिली।
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor 2
Credit: News18

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds