“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” भारतीय टीवी के सबसे मशहूर हास्य धारावाहिकों में से एक है। यह शो आजतक लाखों लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर रहा है। आज हम आपको इस धारावाहिक की “टप्पू सेना” के एक सदस्य से मिलानेे जा रहे हैं जो अब मानसिक, शारीरिक और बौद्धिक रूप से काफी बदल चुकी हैं। “टप्पू सेना” की टीम ने अपने बचपन का एक हिस्सा एक-दूसरे के साथ सेट पर बिताया है।

Credit: Facebook

“टप्पू सेना” और उनके टीम के सदस्यों ने लाखों भारतीयों के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है। तो चलिए, मिलते हैं “टप्पू सेना” की एक अहम सदस्य झील मेहता से जिन्होंने सोनू का किरदार निभाया था। हालांकि, वर्ष 2012 के बीच में वे इस शो को छोड़कर चली गईं थीं।

Credit: Tellychakkar

शो छोड़ने का कारण उनकी पढ़ाई थी।  वे उस वक्त अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान देना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने एक्टिंग को पीछे छोड़ दिया। और अब एक लंबे अरसे के बाद उनका नया लुक सामने आया है जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही हैं।

?‍?

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_) on

20 वर्षीय झील मेहता दोबारा स्क्रीन पर कब दिखेंगी यह अभी तक ज्ञात नहीं है। झील मेहता के साथ टप्पू ने भी शो को बीच में ही छोड़ दिया था। तो चलिए, आशा करते हैं कि दोनों जल्द ही एक बार फिर से ऑनस्क्रीन दिखेंगे।

Share

वीडियो