दुनिया के लोगों ने पता लगा लिया है कि आखिर कौन है एशिया का सबसे सेक्सिएस्ट पुरुष। इससे पहले कि हम आपको विजेता का नाम बताएँ, आप ज़रा ध्यान से सोचिये कि ऐसा क्या है जो एक आदमी को सेक्सी बनाता है? उसकी चमकती हुई आँखें, उसकी सुन्दर ठोड़ी, उसके रॉक-सॉलिड एब्स? अपने दिमाग पर थोड़ा ज़ोर डालिए और पुरुषों के बारे में सोचिये कि आपको उनमें क्या चीज़ सबसे अच्छी लगती है? क्या मनोरंजन उद्योग में से कोई है? एक प्रसिद्ध व्यक्ति? या और भी बेहतर, कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी है? क्या सीमा पार से कोई है? फवाद खान है क्या? हाँ शायद, यह फवाद खान ही होना चाहिए। उसकी प्यारी मुस्कान लडकियों के दिल में खलबली मचा देती है। उनके खूबसूरत नैन-नक्श के क्या कहने हैं “माशाल्लाह” परन्तु अफसोस की बात यह है कि इन्होंने यह खिताब नहीं जीता है। तो आखिर कौन है जिसने फवाद खान को भी पछाड़ दिया?

नीचे देखिए फवाद खान की तसवीरें, ख़ास आपके लिए।

वाह क्या अदा है!!!

फवाद खान अच्छे लग रहे हैं, है न? परन्तु…

Handsome se be kuch zada hai yeh banda! 😍

A post shared by Fawad Afzal Khan™ (@fawadkhanislove) on

वर्ष 2017 में, चुना गया है एक पिता को, श्री भरोसेमंद और हमेशा की तरह, कोई और नहीं, ये हैं हमारे बॉलीवुड के आकर्षक अभिनेता, शाहिद कपूर। बुधवार को लंदन (London) में जारी किये गए एक वार्षिक ब्रिटेन पूल में (annual UK pool), एक पिता को सबसे कामुक एशियाई पुरुष घोषित किया गया है।

देखिए इस पिता, शाहिद कपूर की तस्वीर उनकी बेटी, मीशा के साथ

प्यारा सा परिवार: शाहिद कपूर, अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ

पापा की गोदी में सोती उनकी प्यारी बेटी

फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद का नया आकर्षक अवतार, महारावल रतन सिंह के रूप में

यद्यपि, 36 वर्षीय शाहिद की फिल्म, पद्मावत को लेकर इतना बवाल हो रहा है परन्तु उनके प्रशंसकों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा, वे उसी उत्साह से उनकी फिल्म देखने गए और तारीफें भी की।

शाहिद कपूर ने ईस्टर्न आई (Eastern Eye) को दिए गए एक साक्षात्कार में कहा, “मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूँ जिन्होंने मेरे लिए मतदान किया। मैं इस खिताब के मिलने से बहुत खुश हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना ​​है कि कोई भी इंसान सेक्सी केवल शारीरिक रूप से नहीं होता है बल्कि उनके जीवन के प्रति मानसिक परिप्रेक्ष्य से होता है। यह उन सभी प्रशंसकों के लिए है जिन्होंने मुझे प्यार और समर्थन दिया है।”

इसी बात पर देखिए शाहिद की एक और महमोहक तस्वीर

लगातार तीसरी बार, ऋतिक रोशन ने एशिया के सबसे कामुक पुरुषों की सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है।

देखिए ऋतिक रोशन की एक खूबसूरत तस्वीर

ईस्टर आई के संपादक और संस्थापक, असजद नज़ीर ने शाहिद कपूर की जीत को अपने लिए एक आदर्श के रूप में श्रेय दिया है।

उन्होंने कहा, “एक अभिनेता के रूप में अपनी प्रभावशाली बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के अलावा और नियमित रूप से महिला प्रशंसकों और साथ ही अपने आकर्षक शरीर के अलावा, इस सुंदर अभिनेता ने अपनी पत्नी और बच्चे के प्रति अपने प्रेम से अपने प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया है।”

असजद यह भी मानते हैं कि कपूर की एक पारिवारिक व्यक्ति की छवि उनके पक्ष में काम करती है। उन्होंने कहा, “एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति होने के नाते उन्होंने न केवल महिलाओं को आकर्षित किया, बल्कि आज की पीढ़ी के युवाओं को भी आकर्षित किया है।” मुझे पता था, भरोसेमंद होना ही सेक्सी होना है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस सूची में फवाद खान का नाम सोलहवें स्थान पर है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds