सलमान खान की “फिल्म टाइगर जिंदा है” के बाद अब कटरीना कैफ, आमिर खान की फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” में नज़र आएँगी। आजकल वे इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

📰 ادامه مصاحبه کاترینا کیف با وب سایت NDTv [پارت سوم] _از ميان چهره هاي نو در سينما شما با اليا بات رابطه نزديكي داريد … . -من به كاري كه اليا انجام مي دهد افتخار مي كنم… اگر صادق باشم من بقيه را به خوبي نمي شناسم. ايا نقش با قراردادي هست كه برايkaif_news 🎙 #katrinakaif_talkies ✔️ @katrinakaif_iranianfc 🔙 #طرفداران_ايراني_كات #بالیوود_پارس #بالیوودیها #بالیوود_ایران #بالیوود #katrinakaif #katrinakaifiranianfc #katrinakaifmeme #katrinakaiffans #katrinakaiffan #katrinakaif_love #bollywood #bollywoodactress

A post shared by KK IR FC (@katrinakaif__iranianfc) on

फिल्म “टाइगर जिंदा है” की कामयाबी के बाद यह फिल्म कटरीना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म ने अबतक 330 करोड़ की कमाई कर ली है। परन्तु इतनी काबयाबी कटरीना के लिए काफी नहीं है वे आमिर खान की फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में एक विडियो सामने आया है जिसमें कटरीना डांस की तैयारी कर रही हैं और काफी बोल्ड लग रही हैं। कटरीना कैफ ने यह विडियो खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

Rewind and repeat ….. #thugslife 🌟💃🦄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

साझा की हुई विडियो पर कटरीना ने लिखा है “Rewind and repeat…#thugslife”। यह कटरीना के फिल्म का कोई डांस अभ्यास का विडियो है जिसमें वे काफी बोल्ड स्टेप्स करती हुई नज़र आ रही हैं। अपनी पिछली फिल्म “टाइगर जिंदा है” में उन्होंने “स्वैग से करेंगे सबका स्वागत” से दर्शको का मन मोह लिया था। इस गाने को बहुत पसंद किया गया था और लगता है इस बार भी कटरीना धमाल करने वाली हैं।इस विडियो को साझा करते ही लगभग 7 लाख से अधिक लोगों ने इसे पसंद किया और इसपर हज़ारों टिप्पणियाँ भी कीं।

Image result for thugs of hindustan pics
Credit:dailymotion

आमिर खान की फिल्म “ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान” की बात करें तो माना जा रहा है कि यह फिल्म हॉलीवुड की एक फिल्म “पाइरेट्स ऑफ़ दी कैरीबियन” का भारतीय वर्ज़न है। इस फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से माल्टा में चल रही थी और अब इसकी शूटिंग मुंबई में चल रही है। आमिर खान, कटरीना कैफ के साथ-साथ इस फिल्म में अमिताभ बच्चन जी भी नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बन रही है और 7 नवम्बर को यह बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

ख़ास आपके लिए: नीचे देखिए कटरीना का गीत “स्वैग से करेंगे सबका स्वागत”!

#swagsekrengesabkaswagat🙌🙌🙌🙌🙌 @beingsalmankhan @katrinakaif

A post shared by beingshenazkhann (@being_race_3) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds