“इंडियाज़ गॉट टैलेंट” (India’s Got Talent) का नया सीजन शुरू होने जा रहा है और इसके तीनों जज करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और किरण खेर (Kirron Kher) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट करने शुरू कर दिए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Panjabiyat (@panjabiyatofficial) on

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फैन्स का अभिवादन करती हैं और इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर तैयारी चल रही होती है। करण जौहर वीडियो बनाते हैं और बड़े ही मज़ेदार अंदाज में मलाइका अरोड़ा तथा किरण खेर से सबको रू-ब-रू करवाते हैं।

इस वीडियो को करण जौहर शूट करते हैं और मलाइका अरोड़ा से शुरुआत होती है। मलाइका कहती हैं कि आज की शुरुआत बहुत अच्छी हुई है। फिर करण किरण से मुखातिब होते हैं और कहते हैं, “आईजीटी की एक और क्वीन।”

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

करण जौहर किरण से पूछते हैं कि भारत में कितना टैलेंट है? इसपर किरण कहती हैं, “मुझे देख लो टैलेंट ही टैलेंट है, आपको देख लो करण टैलेंट ही टैलेंट है और मलाइका तो टैलेंट की देवी हैं ही। इस पर करण जौहर कहते हैं कि मलाइका टैलेंट की दुकान है, मैं दुकान की बात इसलिए कर रहा हूं क्योंकि वे ब्यूटीफुल दुकान लग रही हैं। किरण खेर कहती हैं, चुपकर अपनी जैकेट भी दिखा दे लोगों को और इस तरह वीडियो खत्म हो जाता है।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds