जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं। बोनी कपूर, बॉलीवुड के एक जाने-माने फिल्म निर्माता हैं और श्रीदेवी एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं। अब जाह्नवी कपूर फिल्म “धड़क” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं तो लोग उनकी तुलना उनकी माँ, श्रीदेवी से कर रहे हैं, इसपर फिल्म निर्माता बोनी कपूर का कहना है कि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की एक व्यक्तिगत शैली है और वह अपनी माँ, अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी जैसा बनने की कोशिश नहीं कर रही है।

Image result for sridevi family pic
Credit:hindustantimes

जब बोनी से पुछा गया कि फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए उनकी बेटी कैसे तैयार हो रही है, तो उन्होंने कहा, “जान्ह्वी का अपना व्यक्तित्व है। सौभाग्य से, वह अपनी माँ की तरह बनने की कोशिश नहीं कर रही हैं। वह जैसी हैं वैसी ही रहना चाहती हैं जो कि अच्छी बात है। श्रीदेवी एक प्रतिष्ठित अभिनेत्री रही हैं इसलिए उनकी बेटी होने के नाते जान्ह्वी को उनके जैसा क्यों बनना चाहिए? “

जान्ह्वी अपनी माँ, श्रीदेवी के साथ

उन्होंने यह भी कहा, “अगर उन्हें अपनी एक अलग पहचान बनानी है तो उन्हें अपने स्वयं के व्यक्तिगत रूप में होना चाहिए और उन्हें वह काम करना चाहिए जिससे उनकी खुद की पहचान बने। वह एक समझदार और बुद्धिमान लड़की है। वह मेहनती है, अपने काम के प्रति ईमानदार है और वह खुद के लिए एक जगह बना लेंगी।”

खूबसूरत जान्ह्वी की मनमोहक तस्वीर

निर्माता ने कहा कि वह खुश हैं जिस तरह से “धड़क” बन रही है।

उन्होंने कहा, “मैं एक दिन के लिए उदयपुर में था और फिल्म का काम बहुत अच्छी तरह से चल रहा था। वह एक गाना फिल्मा रही थी और यह शानदार दिख रहा था। मैंने चित्र और तस्वीरें भी देखी हैं। वे बहुत ही अच्छी थी।

फिल्म “धड़क” की शूटिंग के दौरान, जान्ह्वी और ईशान खट्टर

#janhvikapoor #jhanvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor_) on

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों “धड़क” फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वे शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ डेब्यू कर रही हैं।  जाह्नवी के डेब्यू  पर सबकी निगाहें टिकी हैं और सभी बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इनकी जोड़ी कितनी प्यारी लग रही है, है न?

“धड़क” मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म “सैराट” की हिंदी रीमेक है। “धड़क” के निदेशक, शशांक खेतान हैं। इसको “धर्मा प्रोडक्शंस” और “ज़ी  स्टूडियोज़” मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म “धड़क” 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी। बता दें कि मराठी फिल्‍म “सैराट” ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी और इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री रिंकू गुप्‍ता को अपने इस किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाज़ा गया था।

#jhanvikapoor #janhvikapoor #jahnavikapoor #jhanvi #janhvi #khushikapoor #khushi

A post shared by Sridevi Jhanvi (@sridevijhanvi) on

हमें आशा है आपकी फिल्म जल्द ही आए और बड़े पर्दे पर आपकी धमाकेदार एंट्री हो।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds