दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने प्रशंसकों को अपनी शादी की तस्वीरों के लिए काफी लम्बा इंतज़ार करवाया। रणवीर और दीपिका ने हाल ही में अपनी शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें जारी की थीं। अब इसके बाद शादी में आये बाराती भी इनकी शादी के कुछ प्यारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिआ पर साझा कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Us and ours ❤️❤️❤️ #MrsandMrRanveerSingh #deepveerkishaadi #ranveerkishaadi

A post shared by Nitasha Gaurav (@nitashagaurav) on

शुक्रवार को स्टाइलिस्ट नताशा गौरव ने दीपवीर की कोंकणी शादी का एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिआ पर जारी किया है। इस तस्वीर में सुमन घोष, सुसान रोड्रिग्ज, अंजू भावनानी, दर्शन यावलेकर, जयेश किशनचंदानी, अदिति सप्रे समेत रणवीर की पूरी टीम थी। इस तस्वीर के साथ नताशा ने लिखा, “हम और हमारे श्रीमान रणवीर सिंह।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another photo from the most awaited wedding of the year ✨this time the couple @deepikapadukone @ranveersingh is posing with the #ladkhiwale

A post shared by WedWise.co.in (@wedwise) on

वहीं दूसरी तस्वीर भी काफी चर्चा बटोर रही हैं जिसमें लड़कीवाले यानी दीपिका पादुकोण की टीम दिखाई दे रही है। रणवीर और दीपिका की चूड़ा समारोह की एक तस्वीर डिज़ाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में इस नवविवाहित जोड़े के चेहरे पर ख़ुशी की चमक साफ़ देखी जा सकती है। 

इस नवविवाहित जोड़े की भारत लौटने की उम्मीद18 नवंबर को है। और 21 नवंबर को वे सर्वप्रथम बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। उसके बाद रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में रिसेप्शन देंगे। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds