बॉलीवुड में “सीरियल किसर” के नाम से प्रसिद्ध, इमरान हाशमी अब एक नई कहानी के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आयेंगे। उनकी फिल्म का नाम “चीट इंडिया” (Cheat India) है जो बच्चों की शिक्षा से खिलवाड़ करनेवालों पर बन रही है।

@therealemraan’s next film #CheatIndia will highlight corruption in the Indian education system.. . . @mtvbollywood

A post shared by B O L L Y W O O D ® (@mtvbollywood) on


यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन करेंगे। “चीट इंडिया”, भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक भ्रष्ट और लालची व्यवस्था बन गई है। “नीरजा” और “तुम्हारी सुलु” जैसी सफ़ल फिल्में बना चुकी प्रोडक्शन टीम इस नई फिल्म पर काम करेंगी। इस फिल्म में सिर्फ इमरान ही नहीं बल्कि फिल्म के निर्माता भी काम करेंगे।


इस बारे में बताते हुए इमरान हाश्मी कहते हैं, “फिल्म “चीट इंडिया” की कहानी और नाम बिल्कुल दमदार है। यह बहुत ही प्रभावशाली कहानी है जिसे मैंने अभी हाल ही में पढ़ा है। मैं बहुत ही उत्साहित हूँ कि अपने फ़िल्मी करियर में मैं इस तरह की फिल्म करने जा रहा हूँ। मैं निर्देशक सौमिक सेन के साथ काम करने को लेकर भी बहुत उत्साहित हूँ। साथ ही फिल्म के निर्माता भी मेरे पसंदीदा हैं।”

इस बारे में निर्देशक सौमिक सेन ने बताया कि यह हर उस पढ़ने वाले लड़के की कहानी है, जो पढ़ाई के दबाव में है। हर कोई इस कहानी से खुद को जुड़ा हुआ पाएगा। फिल्म के निर्माण में जाने-माने फैशन फोटोग्राफर अतुल कसबेकर भी जुड़े हैं। अभी इमरान के अलावा बाकी स्टारकास्ट के नाम सामने नहीं आये हैं। इस फिल्म की रिलीज़ डेट जारी कर दी गई है। फिल्म अगले साल, गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले यानि 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds