न जाने कितनी बार हमने शाहरुख खान को किसी अवार्ड फंक्शन(Award functions) में पुरस्कार पाते हुए देखा है। लेकिन इस बार, उनकी डिजाइनर पत्नी गौरी पुरस्कार ग्रहण करती हुई नज़र आईं। गौरी खान को उनके इंटीरियर डिजाइनिंग के कार्य के लिए हैलो हाल ऑफ फेम अवार्ड (Hello Hall of Fame Awards) में एक्सलेंस इन डिज़ाइन अवार्ड (Excellence in Design Award) मिला।

Gauri Khan received the Excellence in Design Award at the Hello Hall of Fame Awards for her work as an interior designer.

भारतीय बाज़ार में अपना लोहा मनवा चुकीं, गौरी अब विदेशी बाजारों में भी हाथ आजमाने की सोच रही हैं। उनका ब्रांड गौरी खान डिजाइन (Gauri Khan Designs) ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय ब्रांड राल्फ लॉरेन (Ralph Lauren) के साथ करार किया है। उन्होंने लंदन के प्रमुख नाइट क्लबों में से एक सर्क्यू ले सोर (Cirque Le Soir) का भी इंटीरियर डिजाइन किया है।

 

वैसे, शाहरुख खान और गौरी खान की ये जोड़ी सफलता की कहानी के साथ-साथ हमें अटूट प्यार के बारे में भी बहुत कुछ सिखाती है। मूल रुप से दोनों दिल्ली के निवासी हैं और ये जोड़ी 1984 में एक-दूसरे से मिली थी और वर्ष 1991 में शाहरुख के फिल्मी करियर की शुरुआत होने से पहले ही दोनों परिणय सूत्र में बंध गए।

 

Image result for shahrukh and gauri at hello hall
Credit: Femina

शाहरुख के संघर्ष के वर्षों में न केवल गौरी उनका सहारा बनीं, बल्कि यह साबित किया कि वे एक ऐसी महिला हैं, जो हमें काम, घर और जिंदगी के बीच संतुलन बनाना भी सिखाती हैं।

 

Credit: MSN

बॉलीवुड की इस खूबसूरत जोड़ी की तीन संताने हैं, आर्यन खान, सुहाना खान और अब्राम। चाहे एक-दूसरे का हाथ थामे रेड कार्पेट पर चलना हो या फिर एक-दूसरे की निगाहों में एक-टक देखते रहना हो, दंपति ने एक-बार फिर साबित कर दिया कि सच्चा प्यार कभी नहीं मरता।

 

Gauri Khan excels as an interior designer
Credit: Newsbyte

शाहरुख खान और गौरी हाल ही में हैलो हाल ऑफ फेम 2018 अवार्ड में रेड कार्पेट पर चलते हुए नज़र आएं। कार्यक्रम में सबसे स्टाइलिश जोड़ी के अलावा, दंपति ने यह भी साबित कर दिया कि प्यार ही सब कुछ है।सच्चे प्यार में हैं दम -एक दूसरे के लिए कुछ भी कर  गुजरने का !

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds