“क्या करण जौहर (Karan Johar), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं?” इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी ऐसा ही सोचेगा और इस बात के लिए हम आपको दोष नहीं देंगे।

आम तौर पर जब सेलिब्रिटी किसी ख़ास अवसर के बिना एक फिल्म निर्माता के घर पहुँच जाता है तो इसका सम्बन्ध भविष्य में सहयोग से ही होता है और विचार की बात यह भी है कि हाल ही में रणवीर और दीपिका की फिल्म “पद्मवत” ने बड़े पर्दे पर धूम मचाई है। केवल संभावना है कि फिल्म निर्माता इन्हें अपनी फिल्म में लेने वाले हैं। लेकिन यहाँ दिलचस्प बात यह है कि दीपिका और रणवीर के साथ, सलमान खान की माँ सलमा खान (Salma Khan) भी करण जौहर (Karan Johar) के घर में हुई इस नीजी बैठक का हिस्सा थीं।


हम यह नहीं कह सकते हैं कि ये तीनों एक बैठक का हिस्सा थे या सलमान खान की माँ अलग से करण जोहर को मिलने गईं थीं लेकिन वास्तव में वे लगभग उसी समय के आस-पास करण के निवास से बाहर निकलीं जब दीपिका और रणवीर निकले। तो क्या वे हमें एक और चर्चा का विषय देने वाले हैं।

साथ में कार में बैठे दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर

सलमान खान की माँ की एक तस्वीर

दिलचस्प बात यह है कि कुछ महीनों पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि करण जौहर, दीपिका और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को साथ लेकर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि इस खबर के बाद इस विषय से सम्बंधित कोई जानकारी नहीं मिली थी। तस्वीर में रणवीर, दीपिका और इस फ्रेम में सलमा खान के शामिल होने से, हम यही सोच रहे हैं कि आखिर वह कौन सी फ़िल्म होगी और किस अभिनेता के साथ होगी। संभवत:, दीपिका, करण की फिल्म की अभिनेत्री हैं। इन चित्रों से आप क्या निष्कर्ष निकालते हैं? हमें कमेंट में बताइए।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds