आखिरकार जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म “धड़क” का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर पूरा कपूर खानदान जाह्नवी का साथ देने के लिए पहुंचा था। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर में जाह्नवी और ईशान साथ में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। यह फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म “सैराट” का हिंदी रीमेक है। वहीं इस फिल्म में नजर आ रहे ईशान पहले ही फिल्म “बियॉन्ड द क्लाउड्स” से डेब्यू कर चुके हैं।

Image result for dhadak trailer launch
Credit: loksatta

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाह्नवी के साथ चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, जहान और हर्षवर्धन कपूर नज़र आए। हालांकि इस मौके पर जाह्नवी के बड़े भाई अर्जुन कपूर नहीं पहुंच पाए क्योंकि वह फिलहाल लंदन में अपनी आगामी फिल्म “नमस्ते इंग्लैंड” की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन जाह्नवी को शुभकामनाएँ देता हुआ एक पोस्ट ट्रेलर लॉन्च के पहले व बाद में अर्जुन शेयर करना नहीं भूले हैं।

Related image
Credit: Bollywood

अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, “जाह्नवी आज से तुम्हारे लिए एक नए और सुंदर सफर की शुरुआत होती है। तुम और ईशान दोनों ही बेहतरीन नज़र आ रहे हो। ‘धड़क’ के ट्रेलर में तुम दोनों ही अदभुत दिखाई दे रहे हो, तुम दोनों को बहुत प्यार, फिल्म की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।”

इसके साथ ही अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने भी जाह्नवी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “मेरी क्यूटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म का आखिरकार दुनिया के सामने ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिसे लेकर मैं काफी गर्व और रोमांचित महसूस कर रही हूँ। ट्रेलर में मैं अपनी जानू (जाह्नवी) और ईशान दोनों को देखकर खुशी से पागल हुई जा रही हूँ। ट्रेलर कितना बेहतरीन है और दोनों ही कितने गजब नज़र आए हैं…20 जुलाई इतना दूर क्यों है? इसके लिए अभी से काफी रोमांचित हूँ!!”

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds