दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की वजह से बॉलीवुड में हर जगह उत्साह का वातावरण है। दीपिका और रणवीर भी अपनी इस शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं। पिछले महीने ही दोनों ने अपनी शादी की घोषणा सार्वजानिक की। अब तो बस दस ही दिन रह गये हैं। रणवीर और दीपिका शादी के बाद साथ रहने के लिए अपने सपनों का घर खोज रहे हैं, जिसके लिए दीपवीर ₹70 करोड़ तक खर्च कर सकते हैं।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Are you excited for Deepika Ranveer’s wedding? Follow 👉 @Bollywood for more updates . . #instantbollywood #bollywood #delhi #mumbai #delhidaily #mumbaidaily #delhidiaries #mumbaidiaries #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer

A post shared by Bollywood (@bollywood) on

बॉलीवुड शादी के अनुसार यह जोड़ा मुंबई के प्राइम लोकेशन पर, शाहरुख़ खान के घर “मन्नत ” जैसा ही घर चाहता है। वे कोई भी समझौता नहीं करना चाहते और इसके लिए वे सभी तरह के विकल्प खोज रहे हैं।

दीपिका फिलहाल मुंबई के प्रभादेवी इलाके में अकेली रहती हैं। और रणवीर उन्हें अकेले नहीं छोड़ना चाहते इसलिए जब तक उन्हें अपने लिए ड्रीम हाउस नहीं मिल जाता तब तक शादी के बाद रणवीर भी यहीं शिफ्ट हो जाएंगे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Made for each other 😍😍😍 . . . . @artist.kissu_07 #deepveer #deepikaworld #ranveersingh #love #couple #natural #pic #of #these #cutees #just #loveyourself #love #both of #them

A post shared by #Ladkiwale👑👸 (@deepika_s_world) on

सूत्रों की मानें तो दीपिका और रणवीर अपने घर को शाहरुख़ खान के घर “मन्नत” जैसा डिज़ाइन करेंगे। और दोनों अपने सपनों के आशियाने के लिए ₹70 करोड़ तक खर्च करने को भी तैयार हैं। 

रणवीर इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में व्यस्त हैं। वही हाल ही में खबर आयी थी कि दीपिका ने शादी के लिए मंगलसूत्र खरीद लिया है। जिसकी कीमत 20 लाख है। यह मंगलसूत्र पूरी तरह से हीरों से जड़ा हुआ है और इसे और खास बनाने के लिए इसमें सॉलिटियर हीरा भी जड़ा गया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

9 days to go😍😍😍 #deepikapadukone #ranveersingh #deepveer #deepveerkishaadi

A post shared by Deepika Padukone (@deepikaperfectx) on

दीपिका पादुकोण की जड़ें दक्षिण भारत में हैं और रणवीर सिंह सिंधी हैं इसलिए विभिन्न परम्परा के कारण यह जोड़ा दो बार अपने-अपने रीतिरिवाज से शादी करेगा। बताया जाता हैं 14 नवंबर को यह जोड़ा इटली लेक कोमो में शादी करेगा। 

दोनों की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। एक रिसेप्शन 28-29 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। जिसमें रिश्तेदार और करीबी ही शामिल होंगे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा। यह रिसेप्शन पार्टी मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होगी, जिसमें बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ अन्य गण मान्य लोग भी शिरकत करेंगे। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds