भारत के सबसे ज्यादा पसंदीदा रियलिटी शो में से एक शो “बिग बॉस” के इस 12वें सीजन में दीपिका कक्ड़ ने बाजी मार ली है। उन्होंने “बिग बॉस 12” का ताज अपने नाम कर लिया है। इस जीत के लिए उन्होंने अपने परिवार वालों, दोस्त और फैंस का शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने उनका सपोर्ट किया। जीत के बाद दीपिका ने कहा कि यह जीत ही उनकी ईमानदारी का सबूत है। उनके रनर-अप श्रीसंत रहे।

 

नवभारत टाइम्स के अनुसार, जीत के बाद दीपिका ने कहा, “जब सलमान ने मजाक में मेरे हाथ ऊपर किया तो मुझे पता ही नहीं चला कि मैं जीत गई हूँ लेकिन जैसे ही पटाखों के धमाके शुरू हुए, मैं समझ गई कि मैं ही जीती हूं। जिन्होंने मेरे बारे में नकारात्मक अवधारणाएं बनाईं, मुझे झूठा कहा मुझे उनसे कोई गिला-शिकवा नहीं है। मैंने पूरे सीजन के दौरान इस चीज को साबित करने की कोशिश की कि मैं झूठी नहीं हूँ।”

 

उन्होंने आगे कहा, “मैंने बिग बॉस घर के अंदर कोई भी काम किसी अजेंडे के लिए नहीं किया बल्कि मुझे जिस वक्त जो काम ठीक लगा, वही किया। फिर वो काम चाहे बाथरूम साफ करना हो, किचन में रहना हो या झाड़ू लगाना हो। यहाँ तक कि लोगों ने कहा कि मैं किचन में रह रही हूँ, इसके पीछे मेरी अपनी रणनीति है जो कि सरासर गलत है। 15-20 लोगों के लिए रोज खाना बनाना कोई आसान काम नहीं था। अगर यह सब मैं रणनीति के तहत करती तो 2-4 दिन बाद वहां से हट जाती।”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cute bhai bhean ? #biggboss12 #sreesanth #dipikakakar

A post shared by ? Bigg Boss 12 ? (@theuvsinghhhhhhh) on

श्रीसंत के साथ अंत तक मुकाबले के बारे में दीपिका ने कहा, “मैंने बिग बॉस के घर में ही श्रीसंत को अपना भाई बना लिया था। और यहाँ तक कि मेरा अंतिम मुकाबला उन्हीं के साथ था। मैं चाहती थी कि वे इस ट्रॉफी को जीतें लेकिन मेरे लिए यह जीत बेहद मायने रखती थी। हमारे लिए सबसे बड़ी और अच्छी बात यह है कि मैं और भाई श्रीसंत इस प्रतियोगिता में अंत तक बने रहें, हम टॉप 2 में ही रहें।”

Share

वीडियो