अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म “परी” का एक नया टीज़र साझा किया है। इस टीज़र में वे अपने साथी कलाकार को “आई लव यू” (I Love You) कहती दिखाई दे रही हैं और उसके बाद उन्हें एक बुरा साया नज़र आता है।

Will you be her valentine? 💕 New teaser of #Pari is here! #AnushkaSharma . . . #anushkasharmafans #Bollywood

A post shared by BookMyShow (@bookmyshowin) on


शादी के बाद अनुष्का शर्मा का यह पहला “वैलेंटाइन्स डे” है परन्तु लगता है कि वे इस वैलेंटाइन दे को वे रूमानी अंदाज में नहीं मनाना चाहती हैं । अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें हमें उनका बेहद डरावना अंदाज देखने को मिला है। इस वीडियो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है कि “क्या आप इस लड़की के वैलेंटाइन बनना चाहेंगे?”

अब तक इस फिल्म के कई टीज़र रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन ये नया टीज़र सबसे ज्यादा डरावना है। फिल्म के अभी तक सामने आए टीजर और पोस्टर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म बहुत ही डरावनी है।


“फिल्लौरी” और “NH10” के बाद “परी” तीसरी फिल्म है जिसे अनुष्का शर्मा प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होने वाली है। दर्शकों के लिए ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि शादी के बाद ये अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म है। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है।

Share